राजधानी में भी सामने आया हिट एंड रन का केस, भीड़ में घुसी कार ने लोगों को रौंदा, 2 पुलिसकर्मी समेत 5 को आई चोट

इस हादसे में एक बच्चे समेत 2 युवकों को चोट आई हैं। घायलों के नाम रोशन महावर, चेतन साहू, सुरेन्द्र सेन हैं।

Edited By: , October 17, 2021 / 12:24 PM IST

Hit and run case Bhopal

भोपाल। राजधानी भोपाल में हिट-एंड-रन का मामला सामने आया है। घटना राजधानी भोपाल के स्टेशन बजरिया थाना क्षेत्र की है। डीआईजी इरशाद वली के मुताबिक दशहरे की झांकी के दौरान दुर्गा विसर्जन को जा रहे श्रद्धालुओं को एक तेज रफ्तार कार चालक ने कुचल दिया। इस हादसे में एक बच्चे समेत 2 युवकों को चोट आई हैं। घायलों के नाम रोशन महावर, चेतन साहू, सुरेन्द्र सेन हैं। जिसमे रोशन महावर नाम के बच्चे की हालत गम्भीर बताई जा रही है। जिसे इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें :  IBC24 की खबर का बड़ा असर, खुलेआम बीच सड़क पर शराबखोरी करने वाले दो शातिर युवक गिरफ्तार

इस घटना से जुड़े वीडियो भी सामने आया है। हादसे के बाद प्रतिमा विसर्जन के लिए निकले श्रद्धालुओं ने चक्काजाम कर दिया। पुलिस अफसरों से तीखी बहस हुई। हादसे की सूचना के बाद DIG, SP, ASP समेत आला अफसरों ने मोर्चा संभाला।

ये भी पढ़ें : देह व्यापार में शामिल HIV संक्रमित महिला को रिहा करने से समाज को खतरा : कोर्ट

देर रात अफसरों ने सफाई पेश करते हुए कहा कि हादसे के बाद प्रतिमा विसर्जन चल समारोह रवाना कर दिया गया। घायल को उपचार के लिए हमीदिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। आरोपी कार चालक की तलाश में पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। एक सीसीटीवी भी सामने आया है। जिसमें कार बच्चे के ऊपर से गुजरती दिख रही है। कार पर केरल का नंबर डला हुआ है।

ये भी पढ़ें : सदर बाजार में बिल्डिंग का बड़ा हिस्सा भरभराकर गिरा, नहीं था कोई परिवार, वरना… बड़ा हादसा टला

हादसे में घायल चेतन साहू ने बताया कि वे चांदबड़ से दुर्गा प्रतिमा लेकर विसर्जन करने जा रहे थे। इस दौरान रेलवे स्टेशन के ठीक सामने एक अज्ञात कार चालक ने रोशन को कुचला। कार उसके शरीर और सिर के ऊपर से गुजर गई। रोशन को बचाने और कार चालक को पकड़ने के फेर में उसे व सुरेन्द्र सेन को चोट लग गई। रोशन की हालत गम्भीर है।

ये भी पढ़ें : साध्वी जहां…विवाद वहां! नर्मदा परिक्रमा को लेकर दिए बयान का कांग्रेस ने किया विरोध, मचा सियासी घमासान