गृहमंत्री की दो टूक, प्रदेश में नक्सली-माफिया को पनपने नहीं दिया जाएगा, इधर दौरे का विरोध कर रहे पूर्व सांसद गिरफ्तार | Home minister bluntly Naxalite-mafia will not be allowed to flourish in the state Former MP protesting against tour arrested here

गृहमंत्री की दो टूक, प्रदेश में नक्सली-माफिया को पनपने नहीं दिया जाएगा, इधर दौरे का विरोध कर रहे पूर्व सांसद गिरफ्तार

गृहमंत्री की दो टूक, प्रदेश में नक्सली-माफिया को पनपने नहीं दिया जाएगा, इधर दौरे का विरोध कर रहे पूर्व सांसद गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : December 17, 2020/6:43 am IST

भोपाल। नक्सल प्रभावित बालाघाट के दौरे पर निकलने से पहले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है। मंत्री नरोत्तम ने कहा कि प्रदेश में कानून का राज है । किसी प्रकार की आतंक विरोधी गतिविधि, नक्सलाइट, माफिया को पनपने नहीं दिया जाएगा। जवानों की हौसला अफजाई के लिए बालाघाट जा रहा हूं। बता दें कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा नक्सल प्रभावित जिले बालाघाट में लॉ एंड आर्डर की समीक्षा करेंगे ।

ये भी पढ़ें- चुनाव से पहले चंबल के डकैत और गुंडे बंगाल में घुस आए हैं, ममता का क…

इधर बालाघाट में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के खिलाफ अपने घर के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे पूर्व सांसद कंकर मुंजारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
पूर्व सांसद मुंजारे अपने घर के बाहर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का  विरोध कर रहे थे।

ये भी पढ़ें- जनता की दिक्कतों व जरुरतों को लेकर असंवेदनशील है केंद्र सरकार : गहलोत

पूर्व सांसद कंकर मुंजारे के घर के सामने भारी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद हैं। सुरक्षा की दृष्टि से पूर्व सांसद के घर के बाहर भारी पुलिस बल लगाया गया है। बता दें कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा कुछ ही देर में बालाघाट पहुंचने वाले हैं ।