पुलिसकर्मियों को प्रमोशन देने पर गृहमंत्री का बड़ा बयान, पश्चिम बंगाल में जीत का किया दावा | Home Minister's big statement on giving promotion to policemen Claimed big victory in west bengal

पुलिसकर्मियों को प्रमोशन देने पर गृहमंत्री का बड़ा बयान, पश्चिम बंगाल में जीत का किया दावा

पुलिसकर्मियों को प्रमोशन देने पर गृहमंत्री का बड़ा बयान, पश्चिम बंगाल में जीत का किया दावा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 10, 2021/6:35 am IST

भोपाल । गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पश्चिम बंगाल दौरे से वापस लौटने पर बयान दिया है। मंत्री मिश्रा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तस्वीर साफ है, वहां की तस्वीर मीडिया के माध्यम से सामने आ रही है। दो बातें खुलकर आ रही सामने हैं, पहली भाजपा आ रही है, दूसरी तृणमूल जा रही है।

Read More News: शौक बड़ी चीज है! पान ठेला चलाने वाले धरमू ने पोटली में जमा कर रखे हैं गुजरे जमाने के कीमती सिक्के

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने 15 हजार पुलिसकर्मियों को प्रमोशन देने पर कहा कि लंबे समय से मांग उठ रही थी, हम लगातार सुधारात्मक कदम पुलिस व्यवस्था में करते रहते हैं, 1 हजार पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच लंबित होने पर कहा कि ये एक निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है। हमने विभागीय जांच जल्दी निपटाने के निर्देश दे दिए हैं।

बीजेपी विधायकों के प्रशिक्षण पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अकेली BJP ही ऐसी पार्टी है जो अपने विधायकों के निरंतर संपर्क में रहती है,सत्र का इससे कोई संपर्क नहीं है। उनके ज्ञानवर्धन और फीडबैक लेती रही है। सत्र का इससे कोई सबंध नहीं है।
Read More News: डिजिटल सिग्नेचर और नामांतरण के लिए पैसा मांगना डगनिया और भांटागांव पटवारी को पड़ गया भारी, हुए निलंबित

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मंत्री मिश्रा ने कहा कि इस पार्टी को सिर्फ चुनाव के समय कार्यकर्ता याद आते हैं, सत्र में अध्यक्ष उपाध्यक्ष के चुनाव पर कहा कि इस बार अध्यक्ष- उपाध्यक्ष के लिए चुनाव होंगे, दोनों पद बीजेपी जीतेगी।