भय्यू महाराज की खुदकुशी मामले में अहम गवाही, बहन अनुराधा ने कहा- कुहू को आता है सबसे ज्यादा गुस्सा | Important testimony in the suicide case of Bhyyu Maharaj Sister Anuradha said- Kuhu gets the most angry

भय्यू महाराज की खुदकुशी मामले में अहम गवाही, बहन अनुराधा ने कहा- कुहू को आता है सबसे ज्यादा गुस्सा

भय्यू महाराज की खुदकुशी मामले में अहम गवाही, बहन अनुराधा ने कहा- कुहू को आता है सबसे ज्यादा गुस्सा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : December 9, 2020/10:20 am IST

इंदौर। भय्यू महाराज की आत्महत्या के मामले में उनकी बहन अनुराधा के बयान दर्ज कराए  हैं। बयान का प्रति परीक्षण किया जा रहा है।  सेशन कोर्ट में भय्यू महाराज की बहन अनुराधा ने कहा कि महाराज की आत्महत्या के बाद उन्हें किसी पर शक नहीं है, उन्हें कुछ बीमारियां हैं जिसके चलते वे कई बातें याद नहीं रख पाती । महाराज की कितनी संपत्ति है कहां-कहां है, इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है ।

ये भी पढ़ें- आज ‘अंतरराष्ट्रीय नरसंहार पीड़ित दिवस’, पाक सेना 1971 में मारे गए लाखों

पुलिस द्वारा आरोपी बनाए गए शरद की ओर से अधिवक्ता धर्मेंद्र गुर्जर ने भय्यू महाराज की बहन अनुराधा का प्रति परीक्षण किया, जिसमें यह बातें सामने आई ।

ये भी पढ़ें- कृषि सुधारों को लेकर भारतीय किसानों के चिंतित होने पर कोई हैरानी की बात

अनुराधा ने यह भी बताया कि घर में ज्यादा गुस्सा कुहू को आता है, लेकिन आयुषी को इतना गुस्सा नहीं आता । भय्यू महाराज और उनके सेवादार पलक के बारे में पूछताछ में उन्होंने कहा कि उन्होंने दोनों का कोई वीडियो या चैट नहीं देखी है । इस मामले पर भय्यू महाराज की दूसरी पत्नी डॉक्टर आयुषी के बयान होना है और भय्यू महाराज के बहन और अन्य सेवादारों के साथ बयान में उनका भी नाम है । लेकिन अब तक वो एक भी बार बयान देने कोर्ट पेश नहीं हुई है । आज भी इस मामले में भय्यू महाराज के सेवादार और बहन राधा के बयान और प्रति परीक्षण जारी है ।