बच्चा चोरी के शक में मॉब लिंचिंग, पुलिस हिरासत से छुड़ाकर की बाबा की पिटाई | In the fear of stealing a child Mob lynching

बच्चा चोरी के शक में मॉब लिंचिंग, पुलिस हिरासत से छुड़ाकर की बाबा की पिटाई

बच्चा चोरी के शक में मॉब लिंचिंग, पुलिस हिरासत से छुड़ाकर की बाबा की पिटाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : August 7, 2019/12:27 pm IST

भिण्ड। जिले के देहात थाना क्षेत्र में लहार चौराहे पर मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है। बच्चा चोरी के शक में यहां मौजूद भीड़ ने एक बाबा की जमकर पिटाई कर दी। सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि भीड़ ने पुलिस के हिरासत से छुड़ाकर बाबा की पिटाई की।

ये भी पढ़ें- मंच टूटने से कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष को लगी चोट, सभी कार्यक्रमों को …

दरअसल बच्चा चोरी करने की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बाबा को पकड़ा था। पुलिस आरोपी बाबा को मोटर साइकिल पर बैठाकर ले जा रही था। इसी दौरान इलाके की भीड़ जमा हो गई । लोगों ने पुलिस से आरोपी बाबा को उन्हें सौंपने की मांग की। इस दौरान कुछ शरारती तत्वों ने बाबा को मोटर साइकिल से उतार कर पीटना शुरु कर दिया। पुलिस ने बाबा को छुड़ाने की कोशिश की तो बाबा ने दौड़ लगा दी।

ये भी पढ़ें- मौसम विभाग ने एक बार फिर जारी की भारी बारिश की चेतावनी, छत्तीसगढ़ स…

यहां मौजूद भीड़ ने फिर से बाबा को दबोच लिया । पुलिस से बचकर बाब के भागने से गुस्साए पुलिसकर्मियों ने भी सड़क पर ही बाबा की जमकर पीटा। मीडिया के सवाल पूछे जाने पर पुलिस ने बाबा के साथ मॉब लिंचिंग की घटना को अफवाह बताया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gNheRKFlxlg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers