मौसम विभाग ने एक बार फिर जारी की भारी बारिश की चेतावनी, छत्तीसगढ़ सहित इन राज्यों में अलर्ट | Weather Department issued alert for heavy rain in Chhattisgarh

मौसम विभाग ने एक बार फिर जारी की भारी बारिश की चेतावनी, छत्तीसगढ़ सहित इन राज्यों में अलर्ट

मौसम विभाग ने एक बार फिर जारी की भारी बारिश की चेतावनी, छत्तीसगढ़ सहित इन राज्यों में अलर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : August 6, 2019/4:06 pm IST

रायपुर: मौसम विभाग ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि अगले 60 घंटे के भीतर छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में भारी बारिश की संभावना है। मौसम के बदलते रूख को देखते हुए जिला प्रशासन ने नदी किनारे और निचले हिस्सों में रहने वालों को अलर्ट रहने की सलाह दी है।

Read More: सीएम ने ऑनलाइन पोर्टल और विकास प्राधिकरण के कार्यों की देखी प्रगति, समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

बताया जा रहा है कि कोरबा में मंगलवार को हुई मूसलाधार बारिश के बाद निचले इलाके के घरो में पानी भर गया है। जिला प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम प्रभावित लोगों को बचाने का काम कर रही है।

इन राज्यों को भी जारी हुआ अलर्ट
मौसम विभाग के मुताबिक पूर्वी राजस्तान, गुजरात, मध्य महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश के समुद्र तटीय इलाके, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, कोंकण और गोवा के तटीय इलाके, तेलंगाना, और दक्षिणी कर्नाटक में भारी बारिश होगी। तमिलनाडु, पुड्डुचेरी, करिकल और केरल में भी भारी बारिश होगी। जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश, विदर्भ, झारखंड, पश्चिम बंगाल के गंगेटिक क्षेत्र और ओडिशा में भारी बारिश होगी।

Read More: नान घोटाला मामले में HC ने मंजूर की तात्कालिक प्रबंधक शिवशंकर भट्ट की जमानत, 4 साल से थे जेल में बंद

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/xDzffmpZD1s” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>