इंडिगो की दिल्ली-रायपुर फ्लाइट आज रद्द, ट्रैफिक जाम के चलते 19 फ्लाइट्स हैं कैंसिल | IndiGo's Delhi-Raipur flight canceled today, there are 19 flights canceled due to traffic jam

इंडिगो की दिल्ली-रायपुर फ्लाइट आज रद्द, ट्रैफिक जाम के चलते 19 फ्लाइट्स हैं कैंसिल

इंडिगो की दिल्ली-रायपुर फ्लाइट आज रद्द, ट्रैफिक जाम के चलते 19 फ्लाइट्स हैं कैंसिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : December 20, 2019/4:22 am IST

रायपुर। नागरिकता कानून को लेकर प्रदर्शन के चलते राजधानी दिल्ली में रोजाना जाम की स्थिति बन रही है। गुरुवार को गुरुग्राम-दिल्‍ली हाईवे पर जाम की स्थिति के कारण पहली बार कई फ्लाइट्स कैंसिल कर दिए गए।

पढ़ें- धान खरीदी केंद्र में पाए गए 1100 बोरी अधिक धान, नोडल अधिकारी के खिल…

इंडिगो ने दिल्ली से रायुपर आने वाली सुबह की फ्लाइट कैंसिल कर दिया है। ये फ्लाइट दिल्ली से रायपुर आकर वापस करीब 11 बजे दिल्ली रवाना होती है। कंपनी के मुताबिक उनके कई क्रू मेंबर इस जाम में ही फंसे हैं। इंडिगो एयरलाइंस ने 19 फ्लाइट्स कैंसिल कर दी है।

पढ़ें- CGPSC ने जारी किया राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2018 के लिखित परीक्षा क…

बता दें कि पहली बार ट्रैफिक जाम के कारण किसी कंपनी को अपनी फ्लाइट कैंसिल करनी पड़ी है। यह शायद देश भर में पहला मामला होगा जिसमें ट्रैफिक जाम के कारण प्‍लेन को कैंसिल करना पड़ा है। वहीं एयर एशिया ने भी ट्रैफिक जाम के कारण रिशिड्यूल चार्ज और कैसिंल करने की फी को माफ किया है। यह अपने आप में पहला मामला है।

पढ़ें- मनरेगा, आजीविका मिशन, आवास योजना और पीएमजीएसवाई में छत्तीसगढ़ को 22 अवॉर्ड, सीएम बघेल और सिंहदेव …

बता दें कि नागरिक संशोधन बिल के विरोध में दिल्‍ली समेत देश भर में कई शहरों में प्रदर्शन हो रहा है। इसी के विरोध में दिल्‍ली के कई इलाकों में भी प्रदर्शन जारी है।