स्कूल के अंदर छात्रा पर धारदार हथियार से हमला,छेड़छाड़ से रोकने पर किया वार | Inside the school, with a sharp weapon attack on the student Girl was preventing from tampering

स्कूल के अंदर छात्रा पर धारदार हथियार से हमला,छेड़छाड़ से रोकने पर किया वार

स्कूल के अंदर छात्रा पर धारदार हथियार से हमला,छेड़छाड़ से रोकने पर किया वार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : February 25, 2019/10:07 am IST

छतरपुर। जिले के लवकुशनगर थाने के पटना गांव में एक मनचले युवक ने स्कूली छात्रा पर धारदार हथियार से हमला कर उससे घायल कर दिया । घटना उस समय हुई, जब सातवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा अपने स्कूल में ही मौजूद । इस दौरान बोरा अग्निहोत्री नाम का युवक स्कूल परिसर में दाखिल हुआ और उसने छात्रा से छेड़छाड़ की कोशिश की। छात्रा ने जब इस युवक की हरकत का विरोध किया तो आरोपी बोरा ने छात्रा के गले में धारदार हथियार से कई वार किए और फरार हो गया ।

ये भी पढ़ें- मप्र के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट के चुनाव को चुनौती, अदालत ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब

लहूलूहान छात्रा को स्कूल के शिक्षकों ने लवकुशनगर स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया है, जहां घायल छात्रा का इलाज जारी है। छात्रा के परिजनों के मुताबिक आरोपी बोरा उसकी बेटी को काफी समय से परेशान कर रहा है। जिसकी शिकायत उसने बोरा के परिजनों से भी की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इसे आपसी रंजिश की वजह से घटना होना बताया है। पुलिस ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा पीड़ता के परिजनों को दिया है।