रायपुर-दुर्ग और बिलासपुर नगर निगम के सभी कार्यालय बंद करने के निर्देश, नगरीय प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश | Instructions to close all the offices of raipur Durg-Bilaspur Municipal Corporation

रायपुर-दुर्ग और बिलासपुर नगर निगम के सभी कार्यालय बंद करने के निर्देश, नगरीय प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश

रायपुर-दुर्ग और बिलासपुर नगर निगम के सभी कार्यालय बंद करने के निर्देश, नगरीय प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : March 21, 2020/8:56 am IST

रायपुर। कोरोना के खौफ से चारों तरफ अभी से कर्फ्यू के हालात नजर आ रहे हैं। इधर प्रशासन की ओर से एक के बाद एक सरकारी कार्यालयों को बंद करने के निर्देश दिए जा रहे हैं। नगरीय प्रशासन विभाग ने रायपुर-दुर्ग और बिलासपुर नगर निगम के सभी कार्यालय बंद करने के निर्देश दिए हैं।

Read More News: महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 63 पहुंची, कई शहरों को किया गया

जारी आदेश के अनुसार दोनों निगमों से उनसे 75 किमी रेडियस के सभी कार्यालय बंद को कहा है। हालांकि जरूरी सेवाओं जैसे पानी, बिजली एवं स्वच्छता कार्यालय को छोड़कर सभी बंद रहेंगी। कार्यालय अगले एक सप्ताह तक बंद रखने के निर्देश दिए हैं। वहीं कर्मचारियों को अपने मुख्यालय में ही रहने को कहा गया है।

Read More News:प्रशासन की टीम ने मेडिकल दुकान में मारा छापा, बड़ी मात्रा में जब्त कि

बता दें कि कोरोना को लेकर पूरे देश में इस वक्त हडकंप मचा हुआ है। एक के बाद एक राज्य सरकार दुकानें और सरकारी दफ्तरों को बंद करने के आदेश जारी कर रही है। वहीं ताजा आंकड़ों के अनुसार देश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 273 हो गई है। इस सभी मरीजों में संदिग्ध लोग और संक्रमित लोगों के संपर्क में आए लोग शामिल हैं। आज देश में 35 नए मामले सामने आए हैं।

Read More News:कोरोना संक्रमण छिपाने- डॉक्टरों से दादागिरी करने वाले कोरोना पीड़ित स्वर्ण कारोबारी के खिलाफ FIR, कलेक्टर