सीएम शिवराज झूठ ना बोलें तो उन्हें खाना नहीं पचता : पीसीसी चीफ, पूर्व सीएम कमलनाथ ने आमसभा में बोला सरकार पर हमला | j does not digest food if he does not lie: PCC Chief Former CM Kamal Nath attacked the government in the general assembly

सीएम शिवराज झूठ ना बोलें तो उन्हें खाना नहीं पचता : पीसीसी चीफ, पूर्व सीएम कमलनाथ ने आमसभा में बोला सरकार पर हमला

सीएम शिवराज झूठ ना बोलें तो उन्हें खाना नहीं पचता : पीसीसी चीफ, पूर्व सीएम कमलनाथ ने आमसभा में बोला सरकार पर हमला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : March 25, 2021/9:05 am IST

दमोह। कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन के समर्थन में आमसभा में पूर्व सीएम कमलनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि ये सिर्फ उपचुनाव नहीं है, संस्कृति और सौदेबाजी के बीच चुनाव है । अंबेडकर ने कभी सोचा नहीं होगा सौदेबाजी के कारण उपचुनाव होगा। मैं भी सीएम रहते हुए सौदेबाजी कर सकता था। मैं प्रदेश और लोकतंत्र को कलंकित नहीं करना चाहता था। सौदेबाजी ही इस चुनाव का सबसे बड़ा मुद्दा है ।

ये भी पढ़ें- सेना में स्थायी कमीशन : न्यायालय ने महिला अधिकारियों की याचिकायें स…

दमोह उपचुनाव के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ ने एक आमसभा को संबोधित हुए कहा कि माफिया-मिलावटखोरों के खिलाफ मैंने था युद्ध छेड़ा था, अपनी नीति और नीयत दिखाकर क्या गुनाह किया था मैंने, पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि विधानसभा में बीजेपी ने ये माना है कि किसानों की कर्ज माफी हुई है।
सीएम शिवराज झूठ ना बोलें तो उन्हें खाना नहीं पचता है। बीजेपी किसान, बेरोजगार युवाओं की बात क्यों नहीं करती है। सीएम शिवराज घोषणा के मास्टर हैं।
बीजेपी की कलाकारी की राजनीति अब युवाओं को पहचाननी होगी।

ये भी पढ़ें- पॉर्न स्टार का खून पीते पकड़ा गया था ये महान खिलाड़ी, अब बना इस टीम.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि कोरोना संकट में घोषित 20 लाख करोड़ कहां गए इस संबंध में पीएम मोदी बताएं। कृषि कानून की आड़ में केंद्र सरकार निजीकरण कर रही है। कांग्रेस की बनाई समर्थन मूल्य की व्यवस्था को ये सरकार खत्म कर रही है। केंद्र सरकार के तीनों नए कृषि कानून किसान विरोधी हैं ।

ये भी पढ़ें-
दुर्ग में धारा 144 लागू, एक दिन में मिले थे रिकॉर्ड 800 के करीब नए कोरोना

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि ये उपचुनाव पूरे देश को संदेश देगा, दमोह सौदेबाजी की राजनीति स्वीकार नहीं करेगा। छिंदवाड़ा की तरह दमोह का नया इतिहास बनाएंगे ।
दमोह का झंडा विधानसभा में लहराएगा।

 
Flowers