जाति मामले में जोगी का बड़ा हमला, अयोध्या विवाद की तरह खींचा जा रहा मेरा मामला | Jogi's big attack in caste matter My case is being drawn like Ayodhya dispute

जाति मामले में जोगी का बड़ा हमला, अयोध्या विवाद की तरह खींचा जा रहा मेरा मामला

जाति मामले में जोगी का बड़ा हमला, अयोध्या विवाद की तरह खींचा जा रहा मेरा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : November 27, 2019/10:52 am IST

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के जाति मामले पर बुधवार को बिलासपुर हाईकोर्ट में अंतिम सुनवाई होनी थी, लेकिन आज अजीत जोगी की ओर से वकील ने हाई पावर कमेटी की रिपोर्ट प्राप्त नहीं होने की बात कोर्ट के समक्ष कही। जिसके बाद कोर्ट ने मामले की सुनवाई की डेट बढ़ाकर 10 और 11 दिसंबर को तय कर दी है।

ये भी पढ़ें- कश्मीर विश्वविद्यालय के गेट के पास ग्रेनेड से हमला, विस्फोट में 2 ल…

बता दें कि जाति मामले में अजीत जोगी ने हाई पावर कमेटी की रिपोर्ट के अवलोकन को लेकर याचिका दायर की थी। इसके बाद कोर्ट ने शासन को रिपोर्ट की कॉपी अजीत जोगी को सौंपने का आदेश जारी किया था। लेकिन शासन ने अब तक कमेटी की रिपोर्ट जोगी को नहीं सौंपी है।

ये भी पढ़ें- मुठभेड़ में जवानों ने ढेर किए तीन आतंकी, मारा गया हिजबुल का करीबी र…

हाईकोर्ट में सुनवाई की तारीख बढ़ने पर अजीत जोगी ने कहा हैं कि अयोध्या प्रकरण के बाद देश में मेरा केस सबसे लंबा चल रहा है। जोगी ने कहा कि सरकार जानबूझकर रिपोर्ट की कॉपी मुझे देने में देर कर रही है। जोगी ने कहा कि कमेटी ने दस्तावेजों के आधार पर मेरे खिलाफ फैसला नहीं सुनाया बल्कि राज्य सरकार के अनुसार फैसला दिया। जोगी ने कहा कि अब सरकार मेरे दस्तावेजों को फर्जी बनाने में लगी है, लेकिन मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/UCEjz6lFfb4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>