राज्यसभा में सिंधिया-दिग्गी की जुगलबंदी, ज्योतिरादित्य ने कहा- सब आपका ही आशीर्वाद है, तो दिग्विजय बोले- वाह जी महाराज वाह! | Jyotiraditya Scindia and Diggi's jugalbandi in Rajya Sabha

राज्यसभा में सिंधिया-दिग्गी की जुगलबंदी, ज्योतिरादित्य ने कहा- सब आपका ही आशीर्वाद है, तो दिग्विजय बोले- वाह जी महाराज वाह!

राज्यसभा में सिंधिया-दिग्गी की जुगलबंदी, ज्योतिरादित्य ने कहा- सब आपका ही आशीर्वाद है, तो दिग्विजय बोले- वाह जी महाराज वाह!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : February 4, 2021/10:18 am IST

नई दिल्लीः राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान आज कांग्रेस से बीजेपी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह एक-दूसरे से अलग ही अंदाज में बातें करते दिखे। बीजेपी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कृषि सुधार के मसले को लेकर कांग्रेस पर दोहरे रवैये का आरोप लगाया।

Read More: विकास उपाध्याय ने केसी वेणुगोपाल को दूरभाष पर दी जन्मदिन की बधाई, कहा- आपके मार्गदर्शन से कांग्रेस को मिली मजबूती

वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया के ठीक बाद भाषण देने उठे कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा कि सिंधियाजी को बधाई। मैं आपको बधाई देता हूं, जितने अच्छे ढंग से आप यूपीए के कार्यकाल के दौरान यूपीए का पक्ष सदन में रखते थे, आज आपने बीजेपी का पक्ष सदन में रखा है।

Read More: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- कांग्रेसी चाहते हैं राहुल गांधी अध्यक्ष बने, दिल्ली दौरे पर हुए रवाना

वाह जी महाराज वाह! इस पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि यह सब आपका आशीर्वाद है। इस पर दिग्विजय बोले- हमारा आशीर्वाद आपके साथ था और आगे भी रहेगा।

Read More: मॉल में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़, कई लड़कियों को छुड़ाया, स्पा मैनेजर को भेजा जेल