कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, मीडिया से कही ये बात... | jyotiraditya scindia's statement on PCC Chief

कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, मीडिया से कही ये बात…

कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान, मीडिया से कही ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : June 8, 2019/4:14 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक शुक्रवार को संपन्न हुई। इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई, जिसमें लोकसभा चुनाव 2019 में मिली हार का मुद्दा अहम रहा। लोकसभा चुनाव में 28 सीटों में मिली हार को लेकर रिपोर्ट तैयार की गई है। बैठक में रिपोर्ट प्रस्तूत किया गया। बताया जा रहा है कि रिपोर्ट में चुनाव के दौरान भीतरघात करने वाले कार्यकर्ताओं की लिस्ट भी बनाई गई है।

Read More: सरकार ने कर्ज माफी का दूसरा चरण लागू करने के दिए निर्देश, किसानों के लिए नए लोन का रास्ता भी खोला

बैठक से निकलने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से रूबरू होकर बड़ा बयान दिया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नए प्रदेश अध्यक्ष के चुनाव के लेकर कहा है कि मेरा ध्येय सेवा में रहा है और आगे भी सेवा ही महत्वपूण रहेगा। उन्होंने आगे कहा कि बैठक में हार के कारणों पर हुई है चर्चा, हार के कई कारण सामने आए हैं। ये पहली समीक्षा है, आगे समीक्षा करके कमियों को दूर किया जाएगा। संगठन ने भी पार्टी में कसवाट की जरूरत को महसूस किया है। जनता के बीच में भी जमावट की जरूरत है।भाजपा की हकीकत भी जनता के सामने लाने की जरूरत है। सरकार की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश कर रही भाजपा की हकीकत सामने लाने की जरूरत है।

Read More: 12 हिरण की मौत के मामले ने वन विभाग ने युवक को दबोचा, यूरिया और फंदे बरामद

बैठक में पीसीसी चीफ और सीएम कमलनाथ के साथ कांग्रेस प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया, ज्योतिरादित्य सिंधिया, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह, सुरेश पचौरी, कांतिलाल भूरिया अरुण यादव, राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल और विवेक तन्खा के साथ चारों कार्यकारी अध्यक्ष, दिग्विजयसिंह, विवेक तन्खा, कांतिलाल भूरिया, अजय सिंह, बाला बच्चन, अरुण यादव, राजमणी पटेल मौजूद रहे।