कंप्यूटर बाबा पर कार्रवाई पर बोले कैलाश विजयवर्गीय, राजनीति गतिविधियां हावी हो जाने से ये परिणाम होता है | Kailash Vijayvargiya said on action on computer baba This results when political activities dominate.

कंप्यूटर बाबा पर कार्रवाई पर बोले कैलाश विजयवर्गीय, राजनीति गतिविधियां हावी हो जाने से ये परिणाम होता है

कंप्यूटर बाबा पर कार्रवाई पर बोले कैलाश विजयवर्गीय, राजनीति गतिविधियां हावी हो जाने से ये परिणाम होता है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : November 13, 2020/8:32 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में कंप्यूटर बाबा के आश्रम पर प्रशासन की कार्रवाई को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का बयान सामने आया है।

ये भी पढ़ें- पटाखा दुकान बंद करने के विरोध में व्यापारियों ने किया हंगामा, मोहलत…

विजयवर्गीय ने कहा कि “धर्म गुरुओं के प्रति मेरी आस्था है। कभी- कभी धार्मिक गतिविधियों से ज्यादा राजनीति गतिविधियां हावी हो जाती है, उसका ये परिणाम है।

ये भी पढ़ें- पटाखों पर बैन के NGT के फैसले को पूरे प्रदेश में लागू करने की मांग,…

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैं ऐसा नहीं मानता कि धर्म गुरुओं को राजनीति नहीं करना चाहिए। राजनीति में उनकी भूमिका होना चाहिए, पर मर्यादित हो”।

ये भी पढ़ें- पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बोले- मध्यप्रदेश की जनता पर पूरा विश्वास, 10 नवंबर को हर हाल में

बता दें कि कंप्यूटर बाबा के आश्रम पर बड़ी कार्रवाई की गई है। गोम्टगिरी स्थित आश्रम पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई है।  कंप्यूटर बाबा पर 46 एकड़ गौशाला की जमीन पर कब्जे का आरोप है।

बीते दिनों  नगर निगम और जिला प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को अंजाम दिया है। इस मामले में कंप्यूटर बाबा को 2 महीने पहले नोटिस दिया था ।

ये भी पढ़ें- EVM में छेड़खानी की आशंका, स्ट्रांग रूम के बाहर कांग्रेस नेता दे रहे

कार्रवाई के दौरान कंप्यूटर बाबा सहित 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान विवाद की आशंका को देखते हुए कंप्यूटर बाबा सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।