केशकाल गैंगरेप: IBC24 से मिले पीड़ित परिवार, आदिवासी समाज ने की आरोपियों की फांसी की मांग | Keshkal gangrape: Victim family found from IBC24, tribal society demands hanging of accused

केशकाल गैंगरेप: IBC24 से मिले पीड़ित परिवार, आदिवासी समाज ने की आरोपियों की फांसी की मांग

केशकाल गैंगरेप: IBC24 से मिले पीड़ित परिवार, आदिवासी समाज ने की आरोपियों की फांसी की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : October 9, 2020/9:35 am IST

केशकाल। केशकाल गैंगरेप और सुसाइड केस में आरोपियों की गिरफ्तारी होने के बाद अब परिजनों और आदिवासी समाज ने सभी को फांसी देने की मांग की है। समाज ने पीड़ित परिवार को 1 करोड़ का मुआवजा और एक सदस्य को नौकरी देने की मांग सरकार से की है।

Read More News: प्राइवेट मोटर मालिक एसोसिएशन का अल्टीमेटम, 20 फीसदी किराया नहीं बढ़ाया तो नहीं चलेंगी यात्री बस

बता दें कि IBC24 ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया। इसके बाद प्रशासन अलर्ट हुआ है और अब कार्रवाई हो रही है। सामूहिक दुष्कर्म और पीड़िता के सुसाइड मामले को राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने भी संज्ञान में लिया है। वहीं पांच दिनों के बाद आज मृतक के माता पिता IBC24 से मिलकर अपनी बेटी को खोने का दर्द बयां किया।

Read More News: कांग्रेस में गुटबाजी, आनंद शर्मा को प्रदेश महासचिव के पद से हटाया, एक दिन पहले ही सम्मान कर सौंपी थी जिम्मेदारी

आदिवासी समाज ने भी परिजनों से मुलाकात की। समाज के पदाधिकारियों ने मुआवजे और सरकारी नौकरी की मांग की है। वहीं कोर्ट से सभी आरोपियों को ​फांसी देने की मांग की है। बत दें कि गैंगरेप और सुसाइड केस में पुलिस ने तत्कालीन थाना प्रभारी रमेश शोरी को सस्पेंड किया है। ये कार्रवाई मामले की जानकारी सीनियर अधिकारियों को नहीं देने पर की गई है। कोंडागांव एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने ये कार्रवाई की है।

Read More News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, त्यौहारी सीजन में दिल्ली से चलेंगी कई ट्रेनें.. देखिए

7 लोगों ने वारदात को दिया अंजाम

दो महीने पूर्व शादी समारोह में गई युवती को 7 युवक उठा ले गए थे, जंगल में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, उसके बाद पीड़िता ने आत्महत्या कर ली थी। वहीं मामले का खुलासा तब हुआ तब पीड़िता के पिता ने जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की। फिलहाल अब दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है।

Read More News:मेडिकल अस्पताल की दूसरी मंजिल से कोरोना मरीज ने लगाई छलांग, पहले भी दो कर चुके हैं खुदकुशी की कोशिश

 
Flowers