खुड़मुड़ा हत्याकांड का मास्टरमाइंड निकला बेटा, इस वजह से परिवार के 4 लोगों को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने दबोचा | Khudmuda Murder case: police arrested four man, Police arrested son

खुड़मुड़ा हत्याकांड का मास्टरमाइंड निकला बेटा, इस वजह से परिवार के 4 लोगों को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने दबोचा

खुड़मुड़ा हत्याकांड का मास्टरमाइंड निकला बेटा, इस वजह से परिवार के 4 लोगों को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : March 17, 2021/2:32 am IST

भिलाई। खुड़मुड़ा गांव में 4 लोगों के हत्या के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हत्याकांड का मास्टरमाइंड परिवार का बेटा निकला। उसी ने ही प्लान बनाकर पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया।

Read More News: ‘नाइट कर्फ्यू’ पाबंदी बनाम सियासत! क्या प्रदेश में सख्ती का दौर और बढ़ेगा? 

मामले की जांच के दौरान आरोपी गंगाराम सोनकर के​ खिलाफ कई सबूत मिले हैं। वहीं तीन अन्य आरोपियों ने गंगाराम का साथ दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी गंगाराम ने 4 एकड़ की जमीन हथियाने के लिए परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी। पुलिस ने 87 दिनों बाद हत्याकांड के मुख्य आरोपी समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। DGP डीएम अवस्थी आज मामले का खुलासा कर सकते हैं।

Read More News: कोरोना, क्रिकेट और सवाल! क्या मौजूदा हाल में इतना पर्याप्त है?

यह है पूरा मामला

राजधानी रायपुर से लगे अमलेश्वर से बड़ी और सनसनीखेज वारदात सामने आई थी। यहां खुडमुड़ा गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या की गई थी। शुरुआती जांच में दो महिलाओं के शव मिले थे, वहीं पिता और बेटा लापता बताए गए थे। जांच के दौरान पिता और बेटे की लाश पानी की टंकी से बरामद हुई थी।

Read More News:  अनुगूंज कार्यक्रम में आगजनी, मुख्यमंत्री थे मौजूद, मची अफरातफरी