Watch Video: OLA ड्राइवरों पर लाठीचार्ज, कलेक्ट्रेट में अपनी मांगों को लेकर कर रहे थे प्रदर्शन | Lathicharge on Ola Driver

Watch Video: OLA ड्राइवरों पर लाठीचार्ज, कलेक्ट्रेट में अपनी मांगों को लेकर कर रहे थे प्रदर्शन

Watch Video: OLA ड्राइवरों पर लाठीचार्ज, कलेक्ट्रेट में अपनी मांगों को लेकर कर रहे थे प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : August 26, 2019/9:42 am IST

इंदौर: कलेक्ट्रेड परिसर में अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे ओला कैब के ड्राइवरों पर पुलिस ने जमकर लाठी बरसाई है। बताया जा रहा है कि प्रदर्शन के दौरान एक ड्राइववर ने कलेक्ट्रेट परिसर में खुद पर कैरोसीन छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की है। इसके बाद पुलिस कर्मियों ने ओला ड्राइवरों पर जमकर लाठियां भांजी और उन्हें खदेड़कर बाहर कर दिया।

Read More: मॉब लिचिंग के खिलाफ पुलिस सख्त, 45 लोगों के खिलाफ दर्ज की गई FIR

मिली जानकारी के अनुसार शहर के ओला ऑपरेटर और कंपनी के बीच लंबे समय से खिचतान चल रही थी। बताया गया कि कंपनी द्वारा ओला ऑपरेटर से मानमानी कीमत वसूल रहे हैं। इसी बात को लेकर ओला ड्राइवरों ने कलेक्टर को शिकायत की थी। ओला ऑपरेटर लंपबे समय से कलेक्टर के सामने अपनी मांग रख रहे थे साथ ही इस संबंध में समाधान का निवेदन किया था। बवजूद इसके उन्हें कोई समाधान नहीं मिल रहा था। इस बात को लेकर ओला ऑपरेटर ने कलेक्टर को उग्र आंदोलन की चेतावनी दी थी। इसके बाद सोमवार को ओला ड्राइवरों ने प्रदर्शन किया था।

Read More: दावा : एनआरसी में नाम दर्ज कराने हिंदुओं ने जमा किए ज्यादा फर्जी दस्तावेज, अब असम में सांप्रदायिक विभाजन

ड्राइवर ने की खुदकुशी की कोशिश
बताया जा रहा है कि प्रदर्शन के दौरान इंदर सिंह यादव ने खुद पर केरोसिन डालकर खुदकुशी करने का प्रयास किया है। हालांकि पुलिस की त्वरित कार्रवाई के चलते कोई अनहोनी नही हुई।

Read More: पूर्व गृहमंत्री इस मांग को लेकर बीच सड़क में बैठे धरने पर, चक्का जाम से वाहनों की लगी लंबी कतार

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/eigH2og1OnM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>