कानून मंत्री का दावा फ्लोर टेस्ट हुआ तो विपक्षी विधायक करेंगे हमारी तरफ मतदान बीजेपी MLA का रिसॉर्ट नियमानुसार तोड़ा | Law Minister claims If floor test is done, opposition MLA will vote for us Resort of BJP MLA broke as per rules

कानून मंत्री का दावा फ्लोर टेस्ट हुआ तो विपक्षी विधायक करेंगे हमारी तरफ मतदान बीजेपी MLA का रिसॉर्ट नियमानुसार तोड़ा

कानून मंत्री का दावा फ्लोर टेस्ट हुआ तो विपक्षी विधायक करेंगे हमारी तरफ मतदान बीजेपी MLA का रिसॉर्ट नियमानुसार तोड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : March 8, 2020/6:56 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में सियासी उठापटक के बीच कमलनाथ सरकार के सीनियर मिनिस्टर पीसी शर्मा का दावा है कि सरकार पर फिलहाल कोई संकट नहीं है। पीसी शर्मा ने ये भी दावा किया कि अगर विधानसभा में फ्लोर टेस्ट की नौबत आती है तो इस बार पिछले बार के मुकाबले कांग्रेस को ज्यादा वोट मिलेंगे, और ये बढ़े हुए वोट बीजेपी के विधायकों के ही होंगे। गौरतलब है कि पिछली बार फ्लोर टेस्ट के दौरान बीजेपी के दो विधायकों नारायण त्रिपाठी और शरद कौल ने क्रॉस वोटिंग कर कांग्रेस के पक्ष में वोट कर दिया था।

ये भी पढ़ें – तत्काल टिकिट बुकिंग में फर्जीवाड़ा रोकने ये हैं नए नियम, रेलमंत्री …

बीजेपी विधायक संजय पाठक की मुश्किलें आगे भी बढ़ सकती हैं। मध्यप्रदेश सरकार ने ये साफ कर दिया है कि प्रदेश में भूमाफियाओं के खिलाफ चल रहा अभियान जारी रहेगा। दरअसल पीसी शर्मा ने बीजेपी के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि संजय पाठक के रिसोर्ट को ढ़हाने की कार्रवाई कांग्रेस सरकार ने कोर्ट के आदेशों पर कानूनी तरीके से की है। कांग्रेस सरकार ने दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई नहीं की है।

ये भी पढ़ें – अनिल अंबानी समेत कई डिफॉल्टर कंपनियों की वजह से डूबने के कगार पर YE…

बता दें कि बीजेपी ये आरोप लगा रही है कि कांग्रेस सरकार बीजेपी विधायकों को नुक्सान पहुंचाने और पार्टी को कमज़ोर करने के लिए कार्रवाई कर रही है। गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के नेतृत्व में बीजेपी नेताओं के डेलिगेशन ने राज्यपाल को ज्ञापन देते हुए संजय पाठक समेत दूसरे बीजेपी नेताओं के खिलाफ कांग्रेस सरकार की कार्रवाई का हवाला दिया था।