सरपंच को गधे पर बिठाकर पूरे गांव में घुमाया, बीजेपी नेताओं ने लगाए ठुमके, देखें दिलचस्प माजरा | Made the sarpanch on a donkey and roamed the whole village BJP leaders danced watch interesting story

सरपंच को गधे पर बिठाकर पूरे गांव में घुमाया, बीजेपी नेताओं ने लगाए ठुमके, देखें दिलचस्प माजरा

सरपंच को गधे पर बिठाकर पूरे गांव में घुमाया, बीजेपी नेताओं ने लगाए ठुमके, देखें दिलचस्प माजरा

: , July 21, 2021 / 04:57 PM IST

विदिशा । करैया हवेली गांव में बारिश नहीं हुई तो ग्रामीणों ने सरपंच को गधे पर बिठाकर गांव में घुमाया। इस दौरान ग्रामीणों के साथ बीजेपी के नेता भी ढोल की थाप पर जमकर थिरक ।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस के जिलाध्यक्षों के नामों का ऐलान, ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने 

अब आपको लग रहा होगा कि भला बारिश नहीं हुई तो सरपंच का क्या कसूर….तो आपको बता दें…सरपंच को ग्रामीण कोई सजा नहीं दे रहे थे, बल्कि बारिश के लिए टोटका कर रहे थे।

ये भी पढ़ें- ( Bakrid ) Eid-ul-Adha 2021 wishes : ईद-उल-अजहा को बताया राष्ट्रीय पर्व, नगरीय विकास एवं आवास विभाग ने 

ग्रामीण दशकों पुराने इस टोटके को बारिश नहीं होने पर आजमाते हैं। गांव के मुखिया को गधे पर बैठाकर घुमाते हैं। करैया हवेली के ग्रामीणों ने भी यही किया, सरपंच को गधे पर बिठाकर बाढ़ वाले गणेश मंदिर पहुंचे। ये वही मंदिर है जहां सीएम शिवराज भी अक्सर दर्शन करने आते हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/-QMAduUKVPM” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

#HarGharTiranga