मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष के नाम का ऐलान, तेज तर्रार नेता के रुप में है पहचान | Madhya Pradesh BJP president's name announced

मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष के नाम का ऐलान, तेज तर्रार नेता के रुप में है पहचान

मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष के नाम का ऐलान, तेज तर्रार नेता के रुप में है पहचान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : February 15, 2020/6:03 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में भी भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष पद पर लंबे समय से तलाश जारी थी। मध्यप्रदेश में बीजेपी की हार के बाद से ही मौजूदा प्रदेशाध्यक्ष की विदाई तय मानी जा रही थी।

ये भी पढ़ें- केके रेल मार्ग पर नक्सलियों ने मचाया उत्पात, स्टेशन में एक मशीन को …

जनवरी अंत तक प्रदेश अध्यक्ष पद पर नियुक्ति होनी थी, हालांकि आलाकमान ने काफी सोच विचार के इस संबंध में निर्णय लिया है। इस बीच प्रदेश अध्यक्ष को लेकर नेताओं की जोर आजमाईश भी देखी जा रही थी। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के नेताओं और पार्टी के दिल्ली मुख्यालय तक जोर आजमाइश की गई थी है।

ये भी पढ़ें- आदि महोत्सव में शामिल होने मंडला पहुंचे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू,…

मध्यप्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष की घोषणा कर दी गई है। सांसद वीडी शर्मा मध्यप्रदेश के नए अध्यक्ष होंगे। खजुराहो से सांसद वी डी शर्मा काफी तेज तर्रार नेता जाने जाते हैं। वी डी शर्मा युवा नेता माने जाते हैं। मौजूदा अध्यक्ष राकेश सिंह ने वी डी शर्मा ने को बधाई दी है।

<iframe src="https://www.facebook.com/plugins/post.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FIBC24%2Fvideos%2F212649236584410%2F&width=500&show_text=true&height=372&appId" width="500" height="372" style="border:none;overflow:hidden" scrolling="no" frameborder="0" allowTransparency="true" allow="encrypted-media">