बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस का मध्यप्रदेश बंद, भोपाल, इंदौर, जबलपुर में दिखा असर, PC शर्मा को हिरासत में लिया | Madhya Pradesh closed in protest against rising inflation, effect in Bhopal, Indore, Jabalpur

बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस का मध्यप्रदेश बंद, भोपाल, इंदौर, जबलपुर में दिखा असर, PC शर्मा को हिरासत में लिया

बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस का मध्यप्रदेश बंद, भोपाल, इंदौर, जबलपुर में दिखा असर, PC शर्मा को हिरासत में लिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : February 20, 2021/5:01 am IST

भोपाल। बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में बंद का ऐलान किया है। जिसका असर आज प्रदेश में दिख रहा है। भोपाल, इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर में बंद का मिला जुला असर दिख रहा है। सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता घूम-घूम कर दुकानों को बंद करा रहे हैं।

इंदौर में महंगाई के विरोध में कांग्रेस के बंद को पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने समर्थन दिया है। शहर के पेट्रोल पंप दोपहर 1 बजे तक बंद रहेंगे। सुबह 9 से दोहपर 1 बजे तक का बंद का आह्वान किया है।

Read More News: अफसर बेखबर…मंत्रीजी बेबस…रेत माफिया बेलगाम! क्या अधिकारी नहीं सुन रहे हैं मंत्रियों की बात?

राजधानी भोपाल में बाजार बंद कराने निकले पूर्व मंत्री PC शर्मा को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पीसी शर्मा के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी गिरफ्तारी दी है। इस दौरान कांग्रेसियों ने मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। कांग्रेसियों ने शांतिपूर्ण तरीके से गिरफ्तारी दी है।

ग्वालियर में पेट्रोल-डीजल की कीमतों के खिलाफ कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार स्कूटर पर सवार निकले। सैकड़ों कांग्रेसियों की टोलियां भी उनके साथ है। विधायक के साथ कांग्रेसियों की टोलियां शहर के अलग-अलग बाजारों में घूम-घूम कर बंद करा रही है।

Read More News:  20 अवैध कॉलोनियों पर FIR दर्ज, नगर निगम की बिल्डिंग परमिशन शाखा ने की कार्रवाई

जबलपुर में भी बंद का असर दिख रहा है। कांग्रेस ने दोपहर 2 बजे तक बंद की अपील कर रही है। बता दें कि कि पार्टी पदाधिकारियों को अलग-अलग क्षेत्रों में बंद कराने की जिम्मेदारी सौंपी है। जिसके तहत आज कांग्रेस नेता घूम-घूम कर लोगों से बंद की अपील कर रहे हैं। दोपहर 2 बजे सिविक सेंटर में कांग्रेस विरोध प्रदर्शन करेगी। बैतुल में महंगाई के विरोध में कांग्रेस के बंद का असर दिख रहा है। व्यापारियों ने यहां के कोठीबाजार गंज सहित प्रतिष्ठान बंद कराया है।

Read More News: भाजपा हमेशा पीड़िता को ही बलात्कार के लिए जिम्मेदार ठहराती है, यही है सरकार के ‘बेटी बचाओ’ का सच: राहुल गांधी 

 
Flowers