मंत्री लखमा बोले- सीएम बघेल पहले ही कह चुके थे अमित जोगी भाजपा से मिले हुए हैं, आज तस्वीर साफ हो गई | Minister Lakhma said - CM Baghel had already said that Amit Jogi has met BJP, today the picture is clear.

मंत्री लखमा बोले- सीएम बघेल पहले ही कह चुके थे अमित जोगी भाजपा से मिले हुए हैं, आज तस्वीर साफ हो गई

मंत्री लखमा बोले- सीएम बघेल पहले ही कह चुके थे अमित जोगी भाजपा से मिले हुए हैं, आज तस्वीर साफ हो गई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : October 31, 2020/10:18 am IST

पेंड्रा: मरवाही के चुनावी मैदान में दिन ब दिन सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। वहीं दूसरी ओर जेसीसीजे का भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किए जाने के बाद सरगर्मी चरम पर है। जेसीसीजे के इस फैसले को लेकर मंत्री कवासी लखमा का बड़ा बयान सामने आया है। कवासी लखमा ने कहा है कि सीएम भूपेश बघेल पहले ही कह चुके थे कि जेसीसीजे, भाजपा की बी टीम है और अमित जोगी भाजपा से मिले हुए हैं। अमित जोगी के ऐलान के बाद आज ये साफ हो गया है।

Read More: संविलियन की खुशी में शिक्षाकर्मी जताएंगे आभार, मरीन ड्राइव में आज शाम कार्यक्रम का आयोजन

गौरतलब है कि जेसीसीजे ने शुक्रवार को मरवाही उपचुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी को समर्थन देने का ऐलान किया है। विधायक दल के नेता धर्मजीत सिंह और सचिव राजेंद्र राय ने भाजपा प्रत्याशी को समर्थन करने का निर्णय लिया है।

Read More: मध्यप्रदेश उपचुनाव : केंद्रीय मंत्री ने पहले से अधिक समर्थन का किया दावा, कहा- कांग्रेस हारती है तो EVM पर दोष मढ़ देती है

जेसीसीजे अमित जोगी ने भी इसको लेकर सहमति जता दी है। अमित जोगी ने मरवाही में कांग्रेस के खिलाफ वोट करने की लोगों से अपील की है। देर रात भाजपा नेताओं से जेसीसीजे नेताओं ने मुलाकात की थी।

Read More: मुंबई इंडियन्स ने टॉस जीतकर किया पहले गेंदबाजी करने का फैसला, दिल्ली कैपिटल्स करेगी बल्लेबाजी