लॉक डाउन के बीच अपनी कायराना करतूतों को अंजाम देने में लगे हैं नक्सली, ग्रामीण को उतारा मौत के घाट | Naxal Killed Villager on Doubt of Police informer in Dantewada

लॉक डाउन के बीच अपनी कायराना करतूतों को अंजाम देने में लगे हैं नक्सली, ग्रामीण को उतारा मौत के घाट

लॉक डाउन के बीच अपनी कायराना करतूतों को अंजाम देने में लगे हैं नक्सली, ग्रामीण को उतारा मौत के घाट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : March 24, 2020/8:21 am IST

दंतेवाड़ा: पूरा देश जहां एक ओर कोविड 19 के खिलाफ जंग लड़ रहा है, वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ के वनांचल में नक्सली अपनी नापाक करतूतों को अंजाम देने के लगे हुए हैं। दरअसल नक्सलियों ने एक ग्रामीण को पुलिस मुखबिर होने का अरोपव लगाते हुए मौत के घाट उतार दिया। ग्रामीण की हत्या के बाद नक्सलियों ने अन्य ग्रामीणों को धमकी देते हुए यह भी कहा कि अगर मामले की जानकारी पुलिस को दी तो ठीक नहीं होगा। दहशत में ग्रामीणों ने मृतक का गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार कर दिया है। मामले की पुष्टि दंतेवाड़ा एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने की है।

Read More: पीडीएस वस्तुएं, धान की मिलिंग, डीजल-पेट्रोल, एलपीजी सहित कई सेवाओं को राज्य सरकार ने आवश्यक सेवा किया घोषित

मिली जानकारी के अनुसार मामला अरनपुर थाना क्षेत्र का है, जहां सोमवार रात इलाके के एक गांव में कुछ हथियारबंद नक्सली घुस आए। यहां उन्होंने एक ग्रामीण को घर से बाहर निकाला और उस पर पुलिस मुखबिर होने का आरोप लगाते हुए मौत के घाट उतार दिया।

Read More: 26 मार्च को छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही, MLA के गनमैन की एंट्री पर रोक, जाएंगे केवल ड्राइवर

ग्रामीणों को दी धमकी
गांव में आए नक्सलियों ने ग्रामीणों को धमकी देते हुए कहा कि अगर इस बात की जानकारी किसी ने भी पुलिस को दी तो उसका भी यही हाल होगा। इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Read More: संवैधानिक आवश्यकता की वजह से हासिल किया इस समय विश्वास मत, सपा-बसपा-निर्दलीय विधायकों का जताया आभार

बता दें कि दो दिन पहले ही सुकमा जिले के मिनपा के जंगल से भी बड़ी घटना सामने आई थी, जहां मुठभेड़ में 17 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले में 15 जवान भी घायल हो गए हैं। घायलों का उपचार राजधानी रायपुर के अस्पताल में लगातार जारी है।

Read More: सरकारी आदेश का उल्लंघन, दूल्हा-दुल्हन सहित 500 लोगों के खिलाफ केस दर्ज