दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में आज से शुरू होगी गैर राजनीतिक किसान महापंचायत, अध्यक्ष गुरनाम सिंह होंगे शामिल | Non-political farmers Mahapanchayat will start from today under the leadership of Digvijay Singh, President Gurnam Singh will be included

दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में आज से शुरू होगी गैर राजनीतिक किसान महापंचायत, अध्यक्ष गुरनाम सिंह होंगे शामिल

दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में आज से शुरू होगी गैर राजनीतिक किसान महापंचायत, अध्यक्ष गुरनाम सिंह होंगे शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : March 4, 2021/4:57 am IST

भोपाल। किसान आंदोलन के समर्थन में मध्यप्रदेश में आज से गैर राजनीतिक किसान महापंचायत शुरू होगी। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में यह किसान महापंचायत का आयोजन होगा। सुबह 11 बजे रतलाम के डेलनपुर से किसान महापंचायत की शुरूआत होगी।

Read More News: भारत बायोटेक का ‘कोवैक्सीन’ 81 प्रतिशत प्रभावी, तीसरे चरण के परीक्षण के आए परिणाम

भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी भी किसान महापंचायत में शामिल होंगे। इसके बाद 5 मार्च को उज्जैन के बड़नगर औार शाजापुर में किसान महापंचायत होगी।

Read More News: तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले शशिकला का राजनीति से संन्यास.. कही ये बड़ी बात

वहीं 6 मार्च को सीहोर के श्यामपुर और भोपाल के शाहपुर में किसान खाट पंचायत होगी। किसान नेता संदीप गिद्दे पाटील मुख्य वक्ता के रूप में शामिल होंगे। बता दें कि 4, 5 और 6 मार्च को होने वाले महापंचायत में दिग्विजय सिंह रहेंगे मौजूद।

Read More News: भाजपा हमें हिंदुत्व का पाठ ना पढ़ाएं, सावरकर को भारत रत्न क्यों नहीं दिया- ठाकरे

धार जिले में आज दोपहर 3 बजे से किसान महापंचायत होगा। किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी शामिल होंगे। महापंचायत में बड़ी संख्या में किसान के शामिल होने की उम्मीद है। बता दें कि कृषि कानूनों के विरोध में किसान
महापंचायत आयोजित की गई है।