तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले शशिकला का राजनीति से संन्यास.. कही ये बड़ी बात | Sasikala retired from politics before assembly elections in Tamil Nadu

तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले शशिकला का राजनीति से संन्यास.. कही ये बड़ी बात

तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले शशिकला का राजनीति से संन्यास.. कही ये बड़ी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : March 3, 2021/5:18 pm IST

नई दिल्ली। तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले शशिकला ने बड़ा एलान करते हुए राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। शशिकला ने आगामी विधानसभा चुनावों में एआईएडीएमके कार्यकर्ताओं को एकता बनाए रखने के लिए कहा है। साथ ही उन्होंने डीएमके को हराने की इच्छा जाहिर की।

पढ़ें- 38,115 बंदरों की कराई गई नसबंदी, बंदरबाड़ा बनाए जाने का प्रस्ताव

शशिकला ने कहा कि अम्मा मेरी बहन की जैसी थी, मैं उनके गुजरने के बाद से ही सदमे में चली गई थी लेकिन अब उबरने की कोशिश कर रही हूं। मुझे कभी सत्ता से लोभ नहीं रहा। शशिकला ने आगे कहा कि मेरी बहन जयललिता के सपना को पूरा करने के लिए एआईडीएमके को अगले 100 वर्षों तक शासन करना चाहिए। उन्होंने पार्टी के सच्चे समर्थकों का शुक्रिया भी अदा किया।

पढ़ें- मंत्री को घर पर कोरोना टीका लगाए जाने के मामले में स्वास्थ्य अधिकार…

बता दें कि अन्नाद्रमुक से निष्कासित नेता वी के शशिकला आय से अधिक संपत्ति मामले में चार साल की जेल की सजा काटने के बाद 9 फरवरी को तमिलनाडु लौटी थीं, जहां उनके समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया था। हालांकि अन्नाद्रमुक शशिकला से किनारा करती दिखी थी। अन्नाद्रमुक ने कहा था कि शशिकला का पार्टी से कोई लेना देना नहीं है।

पढ़ें- देपसांग की जमीन गई, सरकार की कायरता के भविष्य में होंगे दुखद परिणाम…

शशिकला का जन्म वर्ष 1957 में चेन्नई से 330 किलोमीटर दूर तंजौर जिले के थिरुथुरईपूंडी में हुआ था। इनकी माता का नाम कृष्णावेणी और पिता नाम विवेकानंदन है। शशिकला लगभग 30 साल तक तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की खास सहयोगी रही। अपने करियर के शुरुआत में मुख्यमंत्री जयललिता के कार्यक्रमों में फोटोग्राफी का काम करती थी और यहीं से जयललिता की एकदम करीब आ गई।

 

 
Flowers