अब दोपहर 3 बजे तक ही खुलेंगी दुकानें, तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते कलेक्टर ने लिया फैसला | Now the shops will open from 9 am to 3 pm, the collector took the decision due to the growing case of Corona

अब दोपहर 3 बजे तक ही खुलेंगी दुकानें, तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते कलेक्टर ने लिया फैसला

अब दोपहर 3 बजे तक ही खुलेंगी दुकानें, तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते कलेक्टर ने लिया फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : August 20, 2020/1:00 pm IST

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिला कलेक्टर किरण कौशल ने दुकानों के खुलने और बंद होने के समय में बदलाव किया है। कलेक्टर द्वारा जारी नए आदेश के अनुसार अब दुकानें सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक ही खुलेंगी।

Read More News: जीभ लपलपाते टॉयलेट से निकला सांप, शख्स के उड़ गए होश.. वीडियो वायरल

बताते चले कि जिले में तेजी से कोरोना संक्रमित मरीजों की सख्या में बढ़ोतरी हुई। वहीं अब दुकानों के खुलने और बंद होने के समय में बदलाव किया गया है। इसके साथ ही कलेक्टर ने कोविड प्रोटोकाॅल का सख्ती से पालन कराने की कवायद शुरू कर दी है। बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के घरों से बाहर निकलने पर कार्रवाई के साथ-साथ होम क्वारेंटाइन के नियमों का सख्ती से पालन कराने के लिए आदेश दिए हैं।

Read More News: सफाईकर्मियों के छुट्टी के दिन इंदौरियों ने थाम ली थी झाड़ू, मिनी मुंबई के सिर सजा स्वच्छता का ताज, सर्वेक्षण में लगातार चौंथी बार जीता चैंपियन का खिताब

वहीं दुकानों को लेकर जारी नए आदेश के अनुसार अब दुकानें दूसरे पहर में चार घंटे पहले बंद हो जाएंगी। तीन बजे के बाद बिना किसी अतिआवश्यक काम के लोगों का घरों से निकलना भी प्रतिबंधित होगा।

Read More News: छत्तीसगढ़ सबसे साफ राज्य, 25 हजार की जनसंख्या में पाटन सबसे स्वच्छ

 
Flowers