जीभ लपलपाते टॉयलेट से निकला सांप, शख्स के उड़ गए होश.. वीडियो वायरल | The snake came out of the toilet

जीभ लपलपाते टॉयलेट से निकला सांप, शख्स के उड़ गए होश.. वीडियो वायरल

जीभ लपलपाते टॉयलेट से निकला सांप, शख्स के उड़ गए होश.. वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : August 20, 2020/6:08 am IST

नई दिल्ली। सांप के नाम से ही लोगों के हाथ-पांव फुलने लगते हैं। अगर सांप आपके टॉयलेट में नजर आ आए तो आपका क्या हाल होगा। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

पढ़ें- कोरोना की मार, इन कर्मचारियों के वेतन भत्तों में 50 फीसदी कटौती, आद…

 

एक व्यक्ति ने लिखा, ‘मैं ह्यूस्टन में रहता हूं और हर कोई हमेशा यह सुनिश्चित करता है कि टॉयलेट का ढक्कन हमेशा नीचे हो। अगर आपके सीवर में कोई परेशानी है या फिर वो टूट जाए तो सांप ऊपर की तरफ आ जाते हैं। लोग सोचते होंगे कि सांप टॉयलेट में कैसे आ सकते हैं। उसका जवाब इस वीडियो में है.’

पढ़ें- मुंबई पुलिस ने सुशांत केस की जांच नहीं की, सिर्फ इंक्वायरी की- सुप्…

वीडियो में सांप को टॉयलेट के बाहर आते देखा गया, जिसको देखकर लोग डर गए हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर अमेरिका के मौसम विज्ञानी पायटन मालोन ने साझा किया था, जिन्होंने कहा कि उनके दोस्त गूस वेस्ट ने टेक्सास में अपने शौचालय में सांप पाया था।

पढ़ें- 2.5 लाख अन्नदाताओं को मिलेगा 750 करोड़ का बीमा क्लेम, इस राज्य सरका…

हैरान कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि टॉयलेट बाउल के अंदर से एक सांप निकला। वीडियो में एक व्यक्ति गोल्फ क्लब के साथ सांप को निकालने की कोशिश कर रहा है। 

पढ़ें- बीते 4 महीनों में करीब 2 करोड़ लोगों ने नौकरी गंवाई, बेरोजगारी और अ…

मालोन ने ट्विटर पर 29-सेकंड की क्लिप साझा करते हुए लिखा, ‘मैंने हमेशा सोचा कि यह मेरा एक अतार्किक डर था, जाहिरा तौर पर नहीं, पश्चिम टेक्सास में दोस्त ने यह पाया।’

पढ़ें- सीबीआई की टीम को भी मुंबई में किया जाएगा क्वारंटाइन? BMC का जवाब आया सामने

17 अगस्त को यह वीडियो शेयर किया गया था, जिसके अब तक 2.3 मिलियन व्यूज हो चुके हैं। साथ ही 16 हजार से ज्यादा लाइक्स और 10 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट हो चुके हैं. 10 हजार से ज्यादा इस वीडियो पर कमेंट भी कर चुके हैं।