लोकतंत्र सम्मान दिवस पर सिंधिया ने कहा- कांग्रेस ने 15 महीने में की थी लोकतंत्र की हत्या, भष्टाचार का अड्डा बनाया, शिवराज सरकार ने उखाड़ फेंका | On democracy honor day, Scindia said- Congress had killed democracy in 15 months, made the base of corruption

लोकतंत्र सम्मान दिवस पर सिंधिया ने कहा- कांग्रेस ने 15 महीने में की थी लोकतंत्र की हत्या, भष्टाचार का अड्डा बनाया, शिवराज सरकार ने उखाड़ फेंका

लोकतंत्र सम्मान दिवस पर सिंधिया ने कहा- कांग्रेस ने 15 महीने में की थी लोकतंत्र की हत्या, भष्टाचार का अड्डा बनाया, शिवराज सरकार ने उखाड़ फेंका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : March 20, 2021/6:00 am IST

भोपाल। आज ही के दिन मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिरी थी तो भाजपा की सरकार बनने का रास्ता साफ़ हुआ था। इसे लेकर कांग्रेस एक ओर जहां लोकतंत्र सम्मान दिवस मना रही है तो दूसरी ओर कांग्रेस सरकार के गिरने ओर कमलनाथ के इस्तीफे को खुशहाली दिवस बताया। वहीं आज मुख्यमंत्री शिवराज और ज्योतिरादित्य एक साथ कई कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। पौधारोपण के दौरान दोनों ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। 

Read More News: ‘महाराज’ बन गए ‘भाई साहब’! सिंधिया पर बार-बार क्यों निशाना साध रही कांग्रेस?

राजधानी पहुंचे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने 15 महीने में मध्यप्रदेश में लोकतंत्र की हत्या की थी। जनता का जो मत है उपचुनाव के बाद भी कांग्रेस स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं। आगे कहा कि आज कांग्रेस पूरे देश और मध्यप्रदेश में हासिये पर खड़ी है।

Read More News: GATE-2021 में रायपुर की विधुश्री पांडेय ने हासिल किया 510 रैंक, NIT में कर रही फाइनल ईयर की पढ़ाई

भोपाल पहुुंचने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्मार्ट पार्क में पौधारोपण किया। दोनों ने चमेली और पारिजात का पौधा लगाया। अन्य नेताओं ने भी पौधारोपण किया। इसके बाद मीडिया से चर्चा करते हुए सिंधिया ने कहा कि जिस सरकार ने मध्यप्रदेश को भष्टाचार का अड्डा बनाया, उस सरकार को उखाड़ फेंका।

Read More News: मिलेगी एक माह की एक्स्ट्रा सैलरी, इस राज्य की सरकार ने किया ऐलान

1 वर्ष में शिवराज ने मध्यप्रदेश की जनता की सेवा के नये कीर्तिमान स्थापित किए। हम जनता की खुशहाली के लिए सोच रहे हैं। अनेक स्टेटमेंट आ रहे है सरकार के बारे में, मेरे बारे में। इबारत में लिखी हुई बात भी जो नहीं पहचान पाए उस दल के बारे में क्या कहे। मुझे विश्वास है प्रदेश प्रगति करेगा। पीएम मोदी के नेतृत्व में राष्ट्र भी प्रगति कर रहा है। कोरोना को गंभीरता से ले, मास्क पहने,सभी लोग वैक्सीन लगाए।

Read More News: दुनियाभर में व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और फेसबुक मैसेंजर का सर्वर डाउन, ठप्प हुई सेवाएं

CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भ्रष्टाचार के रिकॉर्ड स्थापित करने वाले कांग्रेस सरकार को आज अपदस्थ किया था। आज सिंधिया ने और मैंने दो पौधे लगाए हैं। मप्र को प्रगति और विकास के पथ पर तेजी से हम ले जाए यही प्रयास है। आज लंच भी साथ करेंगे, कोरोना बढ़ रहा है। इंदौर भोपाल जबलपुर में बड़ी संख्या में पॉजिटिव केस आ रहे हैं। शनिवार रात 10 बजे से लेकर सोमवार सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन रहेगा। इंदौर भोपाल जबलपुर में लॉकडाउन रहेगा।

Read More News: कोरोना का कमबैक…खतरे की नई दस्तक! छत्तीसगढ़ में कोरोना का कमबैक क्यों और कैसे हुआ?