रेल यात्री ध्यान दें.. कोरोना के कारण थमे ट्रेन के पहिए, रेलवे बोर्ड ने नहीं दी अनुमति | passengers should note .. The wheels of the local train stopped due to Corona, Railway Board did not allow

रेल यात्री ध्यान दें.. कोरोना के कारण थमे ट्रेन के पहिए, रेलवे बोर्ड ने नहीं दी अनुमति

रेल यात्री ध्यान दें.. कोरोना के कारण थमे ट्रेन के पहिए, रेलवे बोर्ड ने नहीं दी अनुमति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : April 2, 2021/3:43 am IST

जबलपुर। कोरोना संकट के दौर में कई ट्रेनें पटरी पर दौड़ रही है। वहीं दूसरी ओर अब भी लोकल ट्रेन को रेलवे बोर्ड ने हरी झंडी नहीं दिखाया है। जिसके चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं अब देश में कोरोना की दूसरी लहर के बीच फिर से ट्रेनें के संचालन पर रोक लग गई है।

Read More News: सीएम भूपेश बघेल के नाम से जाना जाएगा ये तालाब, ग्रामीणों और अधिकारियों ने सर्वसम्मति से 

जबलपुर रेल मंडल ने कोरोना के प्रभाव को देखते हुए फिलहाल लोकल ट्रेन के संचालन की अनुमति नहीं दी। रेलवे ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए ग्राफ को देखते हुए अनुमति नहीं दी है। बता दें कि इटारसी सतना के बीच मेमू ट्रेन संचालन का प्रस्ताव भेजा गया था। जिसे रेलवे ने अनुमति नहीं दी।

Read More News: निबंध लिखकर बताना होगा आपने मास्क क्यों नहीं पहना, लोगों को सबक सिखाने पुलिस और प्रशासन की नई पहल

उल्लेखनीय है कि देश में अनलॉक की प्रक्रिया के साथ ही कई एक्सप्रेस और स्पेशल ट्रेनों के संचालन की अनुमति दी गई। धीरे-धीरे ट्रेनें पटरी पर यात्रियों को लेकर उनके गंतव्य तक पहुंचाने का सिलसिला शुरू हुआ है। वहीं अब फिर से देश में कोरोना की दूसरी लहर के बीच फिर से ट्रेनों के संचालन पर प्रभाव पड़ने की संभावना बढ़ गई है।

Read More News: VIP रोड के कई कैफे में पुलिस ने दी दबिश, देर रात खुले थे कैफे, मौके से हुक्का