बिसाहूलाल के वायरल वीडियो पर पूर्व मंत्री PC शर्मा ने कहा- जो 100-100 के नोट बांटे जा रहे हैं वो बीजेपी की दूसरी किस्त के पैसे हैं.. | PC Sharma said - The 100-100 notes are being distributed are the money of the second installment of BJP

बिसाहूलाल के वायरल वीडियो पर पूर्व मंत्री PC शर्मा ने कहा- जो 100-100 के नोट बांटे जा रहे हैं वो बीजेपी की दूसरी किस्त के पैसे हैं..

बिसाहूलाल के वायरल वीडियो पर पूर्व मंत्री PC शर्मा ने कहा- जो 100-100 के नोट बांटे जा रहे हैं वो बीजेपी की दूसरी किस्त के पैसे हैं..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : October 6, 2020/5:58 am IST

भोपाल। बिसाहूलाल सिंह के वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस के आला नेता लगातार ​हमला बोल रहे हैं। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने वायरल वीडियो को लेकर कहा कि जो 100-100 के नोट बांटे जा रहे हैं वो बीजेपी की दूसरी किस्त के पैसे हैं। पहली किस्त के पैसे पूर्व विधायकों ने रख लिए हैं। अब दूसरी क़िस्त के पैसे बांट रहे हैं।

Read More News:दहेज प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने 15 महीने की बेटी के साथ आत्महत्या की

आगे कहा कि बिसाहूलाल सिंह के पास बंद हो चुके हजार के नोट भी हो सकते हैं। देखना पड़ेगा जनता को पुराने नोट न बांट दें। बता दें कि बिसाहूलाल सिंह का वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद जमकर बवाल हुआ। कांग्रेस ने चुनाव आयोग से मामले की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि बिसाहूलाल सिंह अनुपपूर से संभावित उम्मीदवार है। 

Read More News:MCI ने दी अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज में एडमिशन की अनुमति, स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने दी जानकारी

वहीं मीडिया से चर्चा करते हुए पीसी शर्मा ने हाथरस मामले में कहा कि कंगना को सुरक्षा दी जा रही है। लेकिन हाथरस के पीड़ित परिवार को सुरक्षा नहीं मिल रही।

Read More News: आतंकी हमले में शहीद हुआ सतना का लाल, जम्मू-कश्मीर में पदस्थ था CRPF जवान धीरेंद्र त्रिपाठी