धर्मस्थलों में पूजा-पाठ की अनुमति, विधायक के नेतृत्व में ब्राम्हणों ने मंत्रोच्चार के साथ जताया सीएम का आभार | Prayers allowed in religious places Brahmins expressed gratitude to CM under the leadership of MLA

धर्मस्थलों में पूजा-पाठ की अनुमति, विधायक के नेतृत्व में ब्राम्हणों ने मंत्रोच्चार के साथ जताया सीएम का आभार

धर्मस्थलों में पूजा-पाठ की अनुमति, विधायक के नेतृत्व में ब्राम्हणों ने मंत्रोच्चार के साथ जताया सीएम का आभार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : June 8, 2020/8:03 am IST

रायपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के धार्मिक स्थलों में फिजिकल और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ पूजा अर्चना शुरु किए जाने के निर्णय का समाज के विभिन्न वर्गो ने स्वागत किया है। सीएम के इस निर्णय के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हुए आज उनके निवास स्थान पर रायपुर विधायक विकास उपाध्याय पहुंचे, विधायक के नेतृत्व में 21 ब्राम्हणों ने सीएम आवास पर शंखनाद एवं मंत्रोच्चार के साथ आभार व्यक्त करते हुए सीएम अभिनंदन किया।

ये भी पढ़ें- कोरिया में 3 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, जिले में कुल आंकड़ा 43, श…

विधायक विकास उपाध्याय ने छत्तीसगढ़ में धार्मिक स्थलों के खोले जाने का पूरा श्रेय मुख्यमंत्री बघेल को देते हुए कहा कि उन्हीं के प्रयासों से यह शुभ कार्य संभव हो पाया है। ब्राम्हणों ने मुख्यमंत्री बघेल का आभार व्यक्त करते हुए उनके नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा किये जा कार्यों की सराहना की है।

ये भी पढ़ें- इंदौर में 36 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, खंडवा में जज की पत्नी, बी…

मुख्यमंत्री बघेल ने ब्राम्हणों से कोरोना महामारी के बचाव के लिए मन्दिरों में मास्क और सेनेटाइजर के साथ ही फिजिकल डिस्टेंसिंग का अनिवार्य पालन करने को कहा है । सीएम ने कहा कि आप सुरक्षित रहेंगे तभी मन्दिर परिसर भी सुरक्षित होगा ।

 
Flowers