रमन सिंह ने अपने जवाब में पुलिस को किया गुमराह, अपना गुनाह भी किया कुबूल : कांग्रेस | Raman Singh misled the police in his reply Kubool also committed his crime: Congress

रमन सिंह ने अपने जवाब में पुलिस को किया गुमराह, अपना गुनाह भी किया कुबूल : कांग्रेस

रमन सिंह ने अपने जवाब में पुलिस को किया गुमराह, अपना गुनाह भी किया कुबूल : कांग्रेस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : May 24, 2021/2:38 pm IST

रायपुर । कांग्रेस ने आरोप लगाया कि रमन सिंह के द्वारा पुलिस को दिया गया जवाब जो कि समाचार माध्यमो में सार्वजनिक है, में अपने गुनाह को स्वीकार कर लिया है । प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता आर पी सिंह ने कहा कि रमन सिंह जिस अंदाज में सिविल लाइन थाने जबाब देने पहुचे थे उससे साफ हो गया कि उनकी निगाह में कानून का कोई सम्मान नही है । जिस थाने में उनके खिलाफ अपराध दर्ज है, उसी थाने के परिसर में ब्लैक कैट कमांडो और जेड प्लस सुरक्षा के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं के हुजूम को ले जा कर रमन सिंह थाने के स्टाफ पर अपने राजनैतिक रसूख का प्रदर्शन कर जांच को प्रभावित करने की मंशा रखते थे।
ये भी पढ़ें: थप्पड़बाज कलेक्टर के बाद डंडे बरसाने वाले TI पर गिरी गाज, कोतवाली थाने से हटाए गए बसंत खलखो

रमन सिंह के खिलाफ़ मामला दर्ज है । पुलिस ने उनसे जानकारियां मांगी है, यदि उनकी मंशा साफ होती तो अकेले या अपने अधिवक्ता के साथ जा कर पुलिस द्वारा मांगी गई जानकारी उपलब्ध करवा सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। रमन सिंह ने ऐसा उस समय किया जब कि राजधानी में धारा 144 लागू है, पेंडेमिक एक्ट लागू है, लेकिन उन्होंने भीड़ एकत्रित कर सारे नियम कानूनों की धज्जियां उड़ाई उन्होंने जन जीवन को खतरे में डालने का काम किया । भगवान न करे उनकी यह हरकत कोरोना के प्रसार का माध्यम न बन जाए।
Read More: हंसी से लोटपोट कर देगी “हंगामा-2”, डिजिटल मंच पर हो रही रिलीज

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा कि रमन सिंह ने पुलिस को दिए अपने लिखित बयान के अंतिम पैरा ग्राफ में यह स्वीकार किया कि उन्होंने तथाकथित टूलकिट को अपने ट्यूटर हैंडल से प्रसारित किया । उन्होंने यह भी कहा है कि कांग्रेस ने इस टूलकिट को बनाया है। रमन सिंह के पास इस बात का कोई प्रमाण है कि कांग्रेस ने इस तथाकथित टूल किट को बनाया है तो इसका प्रमाण क्यों नहीं प्रस्तुत करते । जब कि ट्यूटर ने और अनेक प्रतिष्ठित माध्यमों ने मान लिया है कि भाजपा द्वारा पोस्ट किया गया टूलकिट फेब्रिकेटेड है।

Read More: छत्तीसगढ़ में 92 प्रतिशत पहुंची रिकवरी रेट, तेजी से बढ़ रहा स्वस्थ होने वाले लोगों का आंकड़ा

कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा कि रमन सिंह पुलिस को पूरी जानकारी देने में भी हीला- हवाली की है । उन्होंने अपने ट्यूटर एकाउंट के सम्बंध में जानकारी पुलिस को देने से मना कर दिया कि इसमें उनकी निजी गोपनीयता भंग होगी, जबकि सोशल मीडिया के एकाउंट की कोई भी जानकारी पूर्ण गोपनीय नहीं होती फिर रमन सिंह पुलिस को बताने में क्यों डर रहे ।रमन सिंह जान गए है कि उनका गुनाह खुद चिल्ला चिल्ला कर सच्चाई बयान कर रहा है।

Read More:  CGPSC ने बिना संशोधित मॉडल आंसर जारी किए घोषित कर दिया परिणाम, अधिकारियों

 
Flowers