रेमडेसिविर इंजेक्शन की चोरी, अधीक्षक के पद से हटते ही आईडी चौरसिया को क्राइम ब्रांच ने दबोचा | Remediesvir injection stolen, former Superintendent ID Chaurasia arrested

रेमडेसिविर इंजेक्शन की चोरी, अधीक्षक के पद से हटते ही आईडी चौरसिया को क्राइम ब्रांच ने दबोचा

रेमडेसिविर इंजेक्शन की चोरी, अधीक्षक के पद से हटते ही आईडी चौरसिया को क्राइम ब्रांच ने दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : April 20, 2021/2:14 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। रेमडेसिविर इंजेक्शन की चोरी के मामले में क्राइम ब्रांच ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अधीक्षक के पद से हटते ही आईडी चौरसिया को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया। वहीं अब क्राइम ब्रांच की टीम उससे पूछताछ कर रही है।

Read More News: घुट गई जिंदगियां…गुनहगार कौन…कब तक और किस-किस से ये हकीकत छिपाएंगे?

बता दें कि हमीदिया अस्पताल के पूर्व अधीक्षक आईडी चौरसिया पर रेमडेसिविर इंजेक्शन की चोरी के आरोप लगे थे। 17 लोगों के स्टाफ से अलग-अलग तरीके से तीन घंटे पूछताछ की गई। जिसमें कई अहम बातों का खुलासा हुआ।

Read More News: अस्पताल में आग…कई सुलगते सवाल! आखिर इस अग्निकांड का जिम्मेदार कौन

वहीं आईडी चौरसिया के पद से हटने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। डाॅ. लोकेंद्र दवे हमीदिया अस्पताल के नए अधीक्षक होंगे। बता दें कि हमीदिया अस्पताल से दो दिन पहले 800 से ज़्यादा रेमडेसिविर इंजेक्शन की चोरी हुई थी। जिसे लेकर क्राइम ब्रांच की टीम अब आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

Read More News: विधायक आशीष छाबड़ा की पहल से कोरोना मरीजों को मिलेगी ‘सांसें’, प्रशासन को सौंपे नॉन इंवेंसिव वेंटिलेटर मशीन