अघोषित बिजली कटौती को लेकर फिर होगी समीक्षा बैठक, ऊर्जा मंत्री ने समस्त जिलों के अधिकारियों को जारी किए निर्देश | Review meeting will be on the undeclared power cut

अघोषित बिजली कटौती को लेकर फिर होगी समीक्षा बैठक, ऊर्जा मंत्री ने समस्त जिलों के अधिकारियों को जारी किए निर्देश

अघोषित बिजली कटौती को लेकर फिर होगी समीक्षा बैठक, ऊर्जा मंत्री ने समस्त जिलों के अधिकारियों को जारी किए निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : June 13, 2019/11:45 am IST

भोपाल। अघोषित बिजली कटौती को लेकर मध्य प्रदेश सरकार ने एक बार फिर समीक्षा बैठक बुलाई है। शुक्रवार को ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने राजधानी भोपाल में बिजली कटौती को लेकर समीक्षा बैठक बुलाई गई है।

ये भी पढ़ें- सीएम के भाजपा समर्थक होने के आरोप लगाने से अधिकारी खफा, संघ के पदाध…

ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने सभी जिलों के अधिकारियों को बैठक में मौजूद रहने के निर्देश दिए हैं। बैठक में बिजली कंपनियों के अधिकारियों के साथ बड़े उपभोक्ता भी मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें- मानसून के पहले फिर चढ़े गर्मी के तेवर, ये शहर रहा सबसे ज्यादा गर्म

बैठक में मध्यप्रदेश में बिजली आपूर्ति और बिजली कटौती को लेकर विस्तार से चर्चा की जाएगी। ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह अधिकारियों से बिजली कटौती को मिनमम करने पर विस्तार से चर्चा करेंगे।

ये भी पढ़ें- आदिवासियों के आंदोलन के बीच मुख्यमंत्री भूपेश से मिले एनएमडीसी के च…

बता दें कि जबलपुर में मध्यप्रदेश विद्युत मंडल के मुख्यालय शक्ति भवन में भी ऊर्जा मंत्री ने अघोषित बिजली कटौती को लेकर चर्चा की थी। बैठक में कम से कम बिजली कटौती के निर्देश दिए गए थे। बावजूद इसके कई इलाकों में कई- कई घंटे बिजली गुल है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रिया देखने को मिल रहीं हैं।