रायपुर में दिनदहाड़े 30 लाख की लूट, बाइक से आए बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम | Robbery of 30 lakhs in broad daylight in Raipur, bike miscreants committed the crime

रायपुर में दिनदहाड़े 30 लाख की लूट, बाइक से आए बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

रायपुर में दिनदहाड़े 30 लाख की लूट, बाइक से आए बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : January 17, 2021/2:29 am IST

रायपुर। राजधानी के उरला इलाके में आज दिनदहाड़े एक स्टील प्लांट के कैशियर से लूट हो गई। उरला के मां कूदरगढ़ी स्टील का कैशियर सुबह लगभग 11 बजे अपने ऑफिस से 30 लाख रुपए बैग में लेकर मोटरसाइकिल से प्लांट जा रहा था।

Read More News:देशभर में पहले दिन 1.91 लाख लोगों को लगी कोरोना वैक्‍सीन, किसी में नहीं दिखा गंभीर साइड इफेक्‍ट

प्लांट के पास अचानक दो बाइक पर सवार बदमाश पहुंचे और कैशियर की गाड़ी रोकी। बदमाशों ने कैशियर की आंख में मिर्च पाउडर डालकर बैग छीनने का प्रयास किया। कैशियर ने विरोध किया तो डंडे और रॉड से उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी।

Read More News: छत्तीसगढ़ में 566 नए कोरोना संक्रमित मिले, बीते 24 घंटे में 7 ने तोड़ा दम, 515 मरीज स्वस्थ होकर घर   

वहीं कैश बैग लेकर फरार हो गए। पूरे घटनाक्रम को दूर खड़े एक व्यक्ति ने भी देखा। पुलिस को आसपास के इलाके से सीसीटीवी फुटेज मिले हैं जिसमे मोटरसाइकिल से 3 युवक तेजी से भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। पुलिस ने आशंका जताई है कि इसमें किसी परिचित का हाथ हो सकता है।

Read More News: भाजपा किसान मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी घोषित, गज्जू साहू रायपुर शहर और अनिल नायक रायपुर ग्रामीण जिला अध्यक्ष