प्रदेश कांग्रेस प्रभारी PL पुनिया ने कहा- निगम मंडलों की सूची के लिए अभी कार्यकर्ताओं को 20 दिन और करना होगा इंतजार | State Congress in-charge PL Punia said - Right now the workers will have to wait 20 days for the list of corporates

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी PL पुनिया ने कहा- निगम मंडलों की सूची के लिए अभी कार्यकर्ताओं को 20 दिन और करना होगा इंतजार

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी PL पुनिया ने कहा- निगम मंडलों की सूची के लिए अभी कार्यकर्ताओं को 20 दिन और करना होगा इंतजार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : January 2, 2021/2:04 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में निगम मंडलों की दूसरी सूची का कांग्रेस नेताओं को बेसब्री से इंतजार है। वहीं, प्रदेश के दौरे पर आए प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने निगम मंडल की सूची को लेकर बड़ा बयान दिया है। पुनिया ने कहा है कि अभी कार्यकर्ताओं को 20 दिन और इंतजार करना होगा, प्रक्रिया जारी है तय समय में नियुक्तियां हो जाएंगी।

Read More: गृहमंत्री ने ठंड से बचाने गरीबों में बांटे कंबल, कन्या छात्रावास का किया भूमिपूजन, बोले नहीं रहेगा प्रदेश में कोई माफिया

इस दौरान उन्होंने FCI को चावल की उठाई की केंद्र से अनुमति नहीं मिलने के मामले को लेकर उन्होंने कहा कि CM के स्तर पर इस विषय में लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। PM और केंद्रीय मंत्री से चर्चा हुई है, हम उम्मीद करते हैं जल्द ही समाधान निकल जाएगा। धान खरीदी मामले में भाजपा के आरोपों पर कहा कि BJP नेताओं को PM के घर के सामने धरना देना चाहिए। उन्हें केंद्र सरकार से मांग करना चाहिए कि जल्द उठाव की अनुमति दिया जाए।

Read More: रोहित शर्मा समेत 5 भारतीय क्रिकेटर आइसोलेशन में, कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने की होगी जांच

उन्होंने प्रदेश कांग्रेस की बैठक को लेकर कहा कि समय-समय पर बैठकें होती रहती है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कल कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है। धान खरीदी सहित विभिन्न मुद्दों पर प्रदेश पदाधिकारियों को दिशा निर्देश देंगे। 2023 चुनाव और वर्धा—सेवाग्राम में ट्रेनिंग पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस 2023 के विधानसभा चुनाव की तैयारी तो कर ही रही है। समय-समय पर कार्यकर्ताओं की प्रशिक्षण का कार्यक्रम होता है। सेवाग्राम वर्धा में देश भर के ट्रेनिंग कैंप चलते हैं, छत्तीसगढ़ के पदाधिकारियों को ट्रेनिंग दिलाई जाएगी। बेहतर ढंग से पार्टी के रीति-नीति सिद्धांतों को जिले और ब्लॉक स्तर तक पहुंचा सकें।

Read More: पाकिस्तान में हिंदू मंदिर पर हमला करने के आरोप में 10 और गिरफ्तार