दंतैल हाथी ने महिला को कुचला, इधर उपसरपंच समेत 7 लोगों के घरों को तोड़ा, ग्रामीणों में दहशत | The dental elephant crushed the woman, broke the houses of 7 people, including the sub-sarpanch here

दंतैल हाथी ने महिला को कुचला, इधर उपसरपंच समेत 7 लोगों के घरों को तोड़ा, ग्रामीणों में दहशत

दंतैल हाथी ने महिला को कुचला, इधर उपसरपंच समेत 7 लोगों के घरों को तोड़ा, ग्रामीणों में दहशत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : June 19, 2020/5:29 am IST

जशपुर। छत्तीसगढ़ के उत्तरी इलाके में हाथियों का उत्पात जारी है। जशपुर जिले के एक गांव में घुसे दंतैल हाथी ने एक महिला कुचल कर मार डाला। मौत से लोगों में जबरदस्त दहशत है। इधर अंबिकापुर में भी करीब एक हफ्ते से 11 हाथियों के दलों ने डेरा जमाया है।

Read More News:  राहुल गांधी नहीं मनाएंगे अपना 50वां जन्मदिन, गरीबों को भोजन-कपड़ा देकर सेवा दिवस मनाएगी कांग्रेस

पुटकुरा गांव में घुस हाथियों के दल ने उपसरपंच समेत 7 लोगों के घरों को धराशायी कर दिया। इस दौरान लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई है। ग्रामीणों ने मामले की सूचना वन विभाग और पुलिस को दी है।

Read More News: राज्यसभा का रण, 8 राज्यों की 19 सीटों पर वोटिंग जारी, शाम तक ही आ जाएंगे नतीजे

खेत में काम करने गई थी महिला
जशपुर में उस वक्त लोगों में दशहत फैल गया जब पता चला कि दंतैल हाथी ने महिला की कुचलकर जान ले ली। बताया जा रहा है कि महिला हर दिन की तरह खेत में काम करने गई थी। इस दौरान खेत में म​हिला का सामना हाथी से हो गया। हाथी ने बेरहमी से महिला को कुचलकर मार डाला। सन्ना पुलिस ने महिला का शव बरामद किया है।

Read More News:  जम्मू कश्मीर में 8 आतंकियों को सेना के जवानों ने पहुंचाया जहन्नुम, शोपियां में 5 और पंपोर में 3 दहशतगर्द ढेर