पूर्व सीएम ने गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को बताया उत्साहवर्धक, कहा- धान खरीदी में राज्य सरकार की विफल | The former CM said the arrival of Home Minister Amit Shah was encouraging, said- State government failed in purchasing paddy

पूर्व सीएम ने गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को बताया उत्साहवर्धक, कहा- धान खरीदी में राज्य सरकार की विफल

पूर्व सीएम ने गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को बताया उत्साहवर्धक, कहा- धान खरीदी में राज्य सरकार की विफल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : January 28, 2020/3:30 pm IST

रायपुर । पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा- गृह मंत्री अमित शाह के आने से छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हुआ है। गृहमंत्री ने सीएए को लेकर कार्यकर्ताओं को संदेश दिया कि यह शरणार्थियों को नागरिकता देने का कानून है। इसे लेकर कांग्रेस पार्टी भ्रम फैला रही है। राहुल गांधी एक लाइन नहीं बता सकते जो किसी के खिलाफ हो।

ये भी पढ़ें- अमेरिका के रिपोर्ट से भारत में हड़कंप, देश में पिछले 5 महीने में 25…

छत्तीसगढ़ और केंद्र सरकार के बीच समन्वय को लेकर डॉ रमन सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार हर विषय पर छत्तीसगढ़ को सहयोग कर रही है। धान खरीदी समर्थन मूल्य पर उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार किसानों का धान नहीं खरीद पा रही है। किसानों को धान बेचने में परेशानी हो रही है। यह राज्य सरकार की विफलता है।

ये भी पढ़ें- बड़ा खुलासा: CAA प्रदर्शनकारियों की हिंसा के पीछे PFI का हाथ!, 73 ब…

भाजपा कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने पर रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ता एकजुट हैं। विधानसभा चुनाव में पराजय के बावजूद लोकसभा चुनाव में संगठित होकर कार्यकर्ताओं ने 9 सीटों पर जीत दर्ज की है। गृहमंत्री जी ने कार्यकर्ताओं को संगठित होकर राज्य सरकार के खिलाफ जनता के मुद्दों पर लड़ाई लड़ने कहा है। उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को भी जनता के बीच में जाने कहा है।