महान वैज्ञानिक दिग्विजय सिंह- विवेक तन्खा वैक्सीन के बारे में सब जानते हैं, गृहमंत्री ने किया पलटवार | The great scientist Digvijay Singh - knows all about Vivek Tankha vaccine Home minister retaliated

महान वैज्ञानिक दिग्विजय सिंह- विवेक तन्खा वैक्सीन के बारे में सब जानते हैं, गृहमंत्री ने किया पलटवार

महान वैज्ञानिक दिग्विजय सिंह- विवेक तन्खा वैक्सीन के बारे में सब जानते हैं, गृहमंत्री ने किया पलटवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : December 6, 2020/6:35 am IST

भोपाल।  कांग्रेस के कोरोना वैक्सीन पर राजनीति के आरोप पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। गृहमंत्री ने कहा कि महान वैज्ञानिक दिग्विजय सिंह और विवेक तन्खा वैक्सीन के बारे में जानते थे इसलिए सवाल उठा रहे हैं। राम जन्म भूमि शिलान्यास का मुहर्त सही है या नहीं है उस पर भी सवाल उठाए थे। सर्जिकल स्ट्राइक पर भी सवाल उठाए थे, उन्होंने कभी कुछ किया नहीं अब हमें सलाह दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- पत्नी ने दिया बेटी को जन्म, तो पति ने पालन-पोषण के लिए मांगे 30 हजा…

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने डॉक्टर बाबा साहेब अंबेडकर की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी, बाबा साहेब को संपूर्ण भाजपा नमन करती है। बीजेपी ने बाबा साहेब के दिखाए रास्ते का अनुसरण किया है ।

ये भी पढ़ें- PCC चीफ सहित 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, कार्यकर्ताओं ने कहा- योग…

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भोपाल और इंदौर की बाजार रात 10 बजे तक खुलेंगे की नहीं हमारी क्राइसिस कमेटी बहुत जल्द तय करेगी। बहुत जल्द लव जिहाद का कानून कैबिनेट में आने वाला है। धर्म स्वातंत्र्य अधिनियम 2020 का बनाये जाने वाले कानून में गुजारा भत्ता देने का विचार कर रहे हैं। जल्द ही ये कानून प्रदेश में लागू होगा ।