IBC24 की खबर का असर, 3 कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त, पानी की टंकी में बच्चों के नहाने का प्रमुखता से उठाया था मुद्दा | The impact of the news of IBC24, the services of 3 employees ended, the issue of bathing of children in the water tank was raised prominently.

IBC24 की खबर का असर, 3 कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त, पानी की टंकी में बच्चों के नहाने का प्रमुखता से उठाया था मुद्दा

IBC24 की खबर का असर, 3 कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त, पानी की टंकी में बच्चों के नहाने का प्रमुखता से उठाया था मुद्दा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : April 2, 2021/12:14 pm IST

ग्वालियर। IBC24 की खबर का असर हुआ है। पानी की टंकी में बच्चों के नहाने के मामले को गंभीरता से लेते हुए निगम आयुक्त शिवम वर्मा ने  3 कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त कर दी है।

Read More News: रमन का ‘Tweet Attack’, फिर निशाने पर राहुल! क्या अंतहीन लड़ाई से प्रदेश की

IBC24 ने इस खबर का वीडियो प्रमुखता से दिखाते हुए प्रशासन से सवाल किया था। इस पर गंभीरता दिखाते हुए निगम आयुक्त शिवम वर्मा ने  3 कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त कर दी है।

Read More News: शराब, मौत और सवाल! आखिर कब रुकेंगी जहरीली शराब से मौतें?

बता दें कि सार्वजनिक क्षेत्र में सप्लाई किए जाने वाली पानी की टंकी के अंदर घुसकर बच्चे नहा रहे थे। इलाके के लोगों के स्वास्थ्य के साथ तो खिलबाड़ किया ही जा रहा था, साथ ही बच्चों की जान पर भी खतरा मंडरा रहा था।

Read More News: सीएम भूपेश बघेल के नाम से जाना जाएगा ये तालाब, ग्रामीणों और अधिकारियों ने सर्वसम्मति से
देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/NrNsC7naMCo” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>