प्रेमी ने ही मारकर फेंकी थी गर्लफ्रेंड की बोरी में लाश, इधर बहन ने भाई को तवा फेंककर मारा, हालत गंभीर | The lover had killed and threw the dead body in the girlfriend's sack Here sister killed brother by throwing tawa condition critical

प्रेमी ने ही मारकर फेंकी थी गर्लफ्रेंड की बोरी में लाश, इधर बहन ने भाई को तवा फेंककर मारा, हालत गंभीर

प्रेमी ने ही मारकर फेंकी थी गर्लफ्रेंड की बोरी में लाश, इधर बहन ने भाई को तवा फेंककर मारा, हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : June 19, 2021/3:16 pm IST

डोंगरगढ़। छुईखदान थाना क्षेत्र के मुहडबरी गांव में हुई युवती की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। कल नाले में एक बोरी में एक युवती की लाश मिली थी । युवती की लाश मिलने के बाद पुलिस ने इस केस को चुनौती के रुप में लिया । पुलिस ने सबसे पहले युवती की पहचान की, इसके बाद उसके संबंध में जानकारी जुटाना शुरु किया। पुलिस को युवती के प्रेम संबंध के बारे में जानकारी मिली थी।

Read More: CGPSC ने 175 पदों के लिए मुख्य परीक्षा 2020 की तारीखें घोषित की, 26 से 29 जुलाई तक होगी परीक्षा

पुलिस ने जब सूत्र खंगाले तो उसे पता चला कि प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसकी लाश को बोरी में भरकर नाले में फेंक दिया था। पुलिस ने मात्र 24 घंटे में हत्या की गुत्थी सुलझा दी है।

Read More News: 6th pay commission: सरकारी कर्मचारियों की सैलरी बढ़ाने को लेकर बड़ा फैसला, जुलाई से 11 हजार रुपए बढ़कर मिलेगी सैलरी 

इधर राजधानी रायपुर के थाना आजाद चौक के मुकुंद नगर में एक महिला ने अपने भाई को तवा फेंककर मारा है। तवा लगने के बाद भाई राकेश दीवान की हालत गंभीर है।

Read More News: वीरांगना पर दंगल क्यों…आमजन को इससे क्या हासिल होगा?

राकेश को इलाज के लिए मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।