विवाद को सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर उपद्रवियों ने किया पथराव, एक आरक्षक को आई गंभीर चोट | The miscreants pelted stones at the police team to resolve the dispute

विवाद को सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर उपद्रवियों ने किया पथराव, एक आरक्षक को आई गंभीर चोट

विवाद को सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर उपद्रवियों ने किया पथराव, एक आरक्षक को आई गंभीर चोट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : October 3, 2020/10:10 am IST

गुना। जिले के मुडरा खुर्द गांव में स्थिति उस समय तनावपूर्ण हो गई जब दो पक्षों के बीच विवाद की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस बीच भड़के लोगों ने पुलिस पर ही पथराव कर दिया गया। गुना जिले के आरोन थाना क्षेत्र में मूडराखुर्द गांव में रात्रि में पुलिस को दो पक्षों के बीच विवाद की सूचना मिली थी।

Read More News: रैगिंग से परेशान जबलपुर मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर ने लगाई फांसी, मिला सुसाइड नोट

जिस पर डायल 100 सहित आरोन थाने से पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। लेकिन वहां मौजूद लोगों ने अचानक पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया। जिसमें एक आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया। पैर में गंभीर चोट आई हैं। साथ ही पुलिस वाहन के भी सीसे तोड़ दिए।

Read More News:अमेरिका से आया पीएम मोदी का विशेष विमान, मिसाइलों का भी नहीं होगा असर, एयरफोर्स-1 की कई शक्तियों से है लैस

घटना में शामिल आरोपियों ने पुलिस के बीच बचाव पर भी आरोप-प्रत्यारोप लगाए। सुबह पुलिस के अलावा विवाद करने वाले दोनों पक्षों यानि कुल तीन पक्ष की तरफ से तीन मामले आरोन थाने में दर्ज कराए गए हैं। विवाद के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है।

Read More News: पीएम मोदी ने देश को दी ‘अटल टनल’ की सौगात, सामरिक दृष्टि से बेहद अहम है ये सुरंग.. जानिए इसकी खासियत

पुलिस मामले की जांच कर रही है। सभी घायलों का मेडिकल कराया जा रहा है। पुलिस की जांच के बाद खुलासा होगा कि आखिर किन कारणों के चलते इतना बड़ा विवाद गहराया। फिलहाल स्थिति सामान्य है। तीनों पक्षों से पुलिस जांच कर पड़ताल करने में जुटी है।

Read More News: मध्यप्रदेश में एक और लड़की से गैंगरेप, दरिंदों ने बनाया वीडियो, दो में से एक आरोपी नाबालिग

 
Flowers