मध्यप्रदेश में एक और लड़की से गैंगरेप, दरिंदों ने बनाया वीडियो, दो में से एक आरोपी नाबालिग | Gang rape of another girl in Madhya Pradesh, poor people made video, one of two accused minors

मध्यप्रदेश में एक और लड़की से गैंगरेप, दरिंदों ने बनाया वीडियो, दो में से एक आरोपी नाबालिग

मध्यप्रदेश में एक और लड़की से गैंगरेप, दरिंदों ने बनाया वीडियो, दो में से एक आरोपी नाबालिग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : October 3, 2020/5:39 am IST

दमोह/हटा। मध्यप्रदेश में एक और नाबालिग लड़की दुष्कर्म का शिकार हो गई। हटा में दो दरिंदों ने लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बनाया है। रेप के बाद दोनों आरोपी फरार है।

Read More News: अमेरिका से आया पीएम मोदी का विशेष विमान, मिसाइलों का भी नहीं होगा असर, एयरफोर्स-1 की कई शक्तियों से है लैस

जानकारी के अनुसार गैसाबाद थाना क्षेत्र का यह मामला है। पीड़ित परिवार ने दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। दो में से एक आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है। वहीं पुलिस अब दोनों की पहचान कर आरोपियों की तलाशी शुरू कर दिी है।

Read More News: ‘नेता और मीडिया को एसआईटी जांच पूरी होने तक हाथरस के गांव में प्रवेश की अनुमति नहीं’

मध्यप्रदेश में पिछले एक सप्ताह से लगातार गैंगरेप की घटनाएं सामने आ रही है। ​प्रदेश के सिवनी, खरगोन, जबलपुर में मासूमों के साथ दरिंदगी की खबर आई है। सभी वारदात दिल का दहला देने वाली है। दूसरी ओर इन वारदातों के सामने आने के बाद पुलिस कार्रवाई पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

Read More News: ट्रंप ने ट्वीट कर कहा- ‘मेरी सेहत ठीक है’