तेज रफ्तार वाहन ने बाघ को कुचला, इधर बाइक सवार 4 लोगों को कार ने रौंदा, चारों की मौत | The speeding vehicle crushed the tiger, here 4 people riding the bike were trampled by the car, all four died

तेज रफ्तार वाहन ने बाघ को कुचला, इधर बाइक सवार 4 लोगों को कार ने रौंदा, चारों की मौत

तेज रफ्तार वाहन ने बाघ को कुचला, इधर बाइक सवार 4 लोगों को कार ने रौंदा, चारों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : June 18, 2021/8:30 am IST

शहडोल, विदिशा। मध्यप्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसे की दो खबरें सामने आई है। पहला मामला शहडोल जिले के घुनघुटी वन परिक्षेत्र का है। जहां एक अज्ञात वाहन ने बाघ को कुचल दिया। हादसे में मौके पर ही बाघ की मौत हो गई।

Read More News: शिक्षकों को मिला टारगेट, एक शिक्षक 15 छात्रों का कराएगा एडमिशन, 33 लाख 87 हजार 947 बच्चों को प्रवेश कराने का लक्ष्य

इधर विदिशा में एक तेज रफ्तार कार चालक ने चार लोगों को रौंदा दिया। हादसे में चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सिरोंज थाना पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Read More News: भूपेश सरकार ढाई साल! ढाई साल में कितना बदला छत्तीसगढ़? 

शहडोल में सड़क हादसे में बाघ की मौत की जानकारी मिलते ही ​वन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। शव को बरामद किया है। इधर विदिशा सड़क हादसे को लेकर पुलिस ने बताया कि चारों मृतक एक ही बाइक पर सवार थे। सिरोंज रोड के ग्राम चौड़ाखेड़ी के पास एक तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। वहीं मौके से फरार हो गया। गंभीर चोट लगने से चारों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस केस दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है।

Read More News:  कब एडजस्ट होगा सिंधिया गुट… सिंधिया गुट की चाहत कब होगी पूरी?