दो कारों की भिड़ंत में सेना के जवान सहित तीन लोगों की मौत, दो घायलों की हालत गंभीर | Three people, including army personnel, were killed in a clash of two cars The condition of two injured is critical

दो कारों की भिड़ंत में सेना के जवान सहित तीन लोगों की मौत, दो घायलों की हालत गंभीर

दो कारों की भिड़ंत में सेना के जवान सहित तीन लोगों की मौत, दो घायलों की हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : January 10, 2021/2:57 am IST

ग्वालियर । गोला का मंदिर चौराहे से 50 मीटर की दूरी पर दो कारों की भिड़ंत में सेना के एक जवान सहित तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक युवती समेत एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  लापरवाही से कार चलाने से हादसा होना बताया गया है।  वहीं पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- किसान आंदोलन : जींद में सैकड़ो ट्रैक्टर के साथ किसानों ने किया शक्त…

गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के चौराहे से 50 मीटर की दूरी पर बने रेस कोर्स रोड पर यह हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक यहां आधी सड़क पर गिट्टी के व रेत का ढेर लगा हुआ था। इसी स्थान पर एक एंबुलेंस जा रही  थी। रेत का ढेर लगा होने की वजह से एंबुलेंस के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। इस वजह से एंबुलेंस के ठीक पीछे चल रही एक कार एंबुलेंस से टकरा गई। वहीं इस कार के पीछे तेज गति से आ रही दूसरी कार भी इसमें पीछे से जा घुसी। एक्सीडेंट होने पर दोनों कारें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं।

ये भी पढ़ें- सोने-चांदी की ज्वैलरी खरीदने पर कराना होगा पैन और आधार कार्ड आधारित…

दूसरी कार में एक युवती सहित पांच लोग सवार थे। इस कार के एयरबैग भी खुले गए। हादसे में मौके पर खड़े डबरा निवासी डंपर चालक संदीप सिंह, ब्रेजा कार में सवार आर्मी जवान अखिलेश तोमर  की मौत हो गई, जबकि 22 साल के अंकित तोमर, 22 वर्षीय लक्ष्मी और 18 वर्षीय अनुज भारद्वाज गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर  पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जयारोग्य अस्पताल भेजा गया। वही डॉक्टरों ने इलाज के दौरान गंभीर घायल अनुज भारद्वाज मृत घोषित कर दिया। इस घटना में घायल लक्ष्मी भदौरिया और अंकित राजावत का इलाज जारी है । पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।