भालू के हमले में 3 महिला और 1 युवक की मौत, तीन घायल, रात 2 बजे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन | Three women and 1 youth killed, three injured, rescue operation carried out till 2 pm in bear attack

भालू के हमले में 3 महिला और 1 युवक की मौत, तीन घायल, रात 2 बजे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन

भालू के हमले में 3 महिला और 1 युवक की मौत, तीन घायल, रात 2 बजे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : December 7, 2020/2:55 am IST

कोरिया। छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में भालू के हमले में चार लोगों की मौत हो गई है। हमले में तीन ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हुए हैं। तीनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि एक शख्स को रेस्क्यू कर बचाया है। घटना स्थल पर देर रात कलेक्टर एसएन राठौर और एसपी चंद्रमोहन सिंह भी पहुंच गए थे।

Read More News: छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी और सह-प्रभारी नवीन आज 2 दिवसीय दौरे पर आएंगे रायपुर, पार्टी के आला नेताओं से करेंगे चर्चा

जानकारी के अनुसार सोनहत के अंगवाही इलाके में भालू ने उत्पात मचाया है। ग्राम पंचायत दामुज के आश्रित गांव अंगवाही के 10 लोग देवगढ़ जंगल में हर्रा एकत्र करने गए थे। शाम पांच बजे के करीब लौटते समय भालू ने अचानक ग्रामीणों पर हमला कर दिया। इसमें एक पुरुष फूल साय पंडो 60 वर्ष व एक महिला रामबाई बाई;65 वर्ष व एक पुरुष और एक अन्य महिला की जान चली गई। घटना में बसंती, सोनामति, कमला बाई, पीलर व बाबी गंभीर रूप से घायल हैं।

Read More News: शादी समारोह में 5 साल के बच्चे के गर्दन पर मारा ब्लेड, हालत गंभीर

जबकि एक को लोगों ने रेस्क्यू कर बचाया है। घायलों को जिला अस्पताल बैकुंठपुर में भर्ती कराया गया है। इधर हमले की जानकारी मिलते कलेक्टरए एसपीए वन विभाग के अधिकारी व विधायक गुलाब कमरो मौके पर पहुंचे। वहीं विधायकों और अफसरों के आने पर ग्रामीणों ने भालू को मारने की मांग की। वन विभाग ने ग्रामीणों को इसकी अनुमति नहीं दी। जिसके बाद माहौल गरमा गया।

Read More News: राजधानी में भी दुकानों के बंद होने के समय में किया गया बदलाव, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश