टूलकिट मामला : संबित पात्रा को पूछताछ के लिए दूसरा नोटिस जारी, रायपुर पुलिस इस तारीख को हाजिर होने का दिया निर्देश

टूलकिट मामला : संबित पात्रा को पूछताछ के लिए दूसरा नोटिस जारी, रायपुर पुलिस इस तारीख को हाजिर होने का दिया निर्देश

: , May 24, 2021 / 10:24 AM IST

रायपुर। BJP राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को पूछताछ ले लिए दूसरा नोटिस जारी किया गया है।
read more: बाबा रामदेव ने डॉक्टरों पर दिया विवादित बयान लिया वापस, केंद्रीय स्…

26 मई को व्यक्तिगत या ऑनलाइन हाजिर होने के लिए नोटिस जारी किया गया है।
read more: लॉकडाउन में मंत्रियों के घूमने पर भी लगी पाबंदी, इस राज्य सरकार ने जारी किए आ…

पहले नोटिस के जवाब में पात्रा के वकील ने 1 सप्ताह का समय मांगा था। बता दें कि सिविल लाइन थाना में टूलकिट मामले में संबित पात्रा को आरोपी बनाया गया है ।
read more: जम्मू-कश्मीर में कोविड-19 से उत्पन्न हालात में धीरे-धीरे सुधार हो र…

इससे पहले टूलकिट मुद्दे पर आज फिर भाजपा नेताओं ने धरना प्रदर्शन किया, इस दौरान पूर्व CM रमन सिंह समेत पांच नेता धरने पर बैठे, धरने में धरमलाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल, विष्णुदेव साय शामिल रहे, सभी नेता सिविल लाइन थाना के सामने धरने पर बैठे रहे। यहां BJP नेताओं ने अपनी गिरफ्तारी की मांग की।

यह भी पढ़ें: पूर्व CM रमन सिंह पर FIR का मामला, सोमवार को फिर गिरफ्तारी देंगे भा…

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर FIR का मामला छत्तीसगढ़ में लगातार गरमाता जा रहा है। भाजपा इसको लेकर सरकार को लगातार घेर रही है। इसी क्रम में सोमवार को भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर से 5 -5 की संख्या में प्रदेश के सभी थानों के सामने धरना प्रदर्शन कर अपनी गिरफ्तारी की मांग की। रायपुर जिले में वरिष्ठ नेताओं के नेतृत्व में 5-5 कार्यकर्ता सभी थानों में जाकर BJP नेताओं ने अपनी गिरफ्तारी की मांग की।

ये भी पढ़ें: थप्पड़बाज कलेक्टर के बाद डंडे बरसाने वाले TI पर गिरी गाज, कोतवाली थाने से हटाए गए बसंत खलखो

इसी तरह प्रदेश के अन्य जिलों में भी थानों के सामने धरना दिया गया। इसके लिए सभी जिलों के भाजपा नेताओं की सूची जारी की गई थी। रायपुर जिले में प्रमुख रूप से सांसद सुनील सोनी के नेतृत्व में कोतवाली, रायपुर शहर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी के नेतृत्व में तेलीबांधा, संजय श्रीवास्तव के नेतृत्व में मोवा, सच्चिदानंद उपासने के नेतृत्व में गोलबाजार और भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू के नेतृत्व में करीबनगर थाने के सामने धरना दिया।

ये भी पढ़ें: ‘थप्पड़बाज कलेक्टर’ के बाद अब SDM पर भी गिरेगी गाज,…

इधर भाजपा के इस प्रदर्शन को देखते हुए रायपुर SSP ने सभी थानेदारों को निर्देश दिया है। धरना प्रदर्शन के दौरान थाने के सामने कोई अप्रिय स्थिति न हो इसका ध्यान रखा जाए । हम आपको बता दें कि इसी मुद्दे को लेकर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सभी जिलों में थाने का घेराव कर धरना प्रदर्शन करते हुए गिरफ्तारी की मांग की थी।

ये भी पढ़ें: टूलकिट मामला : BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्…