इलाके को लेकर किन्नरों ने एक दूसरे की जमकर की पिटाई, हवाई फायरिंग से इलाके में फैली दहशत | Two groups of Kinnar fiercely beaten up in the area, air firing spread panic in the area

इलाके को लेकर किन्नरों ने एक दूसरे की जमकर की पिटाई, हवाई फायरिंग से इलाके में फैली दहशत

इलाके को लेकर किन्नरों ने एक दूसरे की जमकर की पिटाई, हवाई फायरिंग से इलाके में फैली दहशत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : June 12, 2020/11:54 am IST

ग्वालियर। किन्नरों के गुटों में इलाके को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बाद दोनों ही पक्षों ने हवाई फायर कर दिया। वहीं पुलिस ने दोनों गुटों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More News: शनिवार और रविवार को बंद रहेगी राजधानी, गृह मंत्री बोले- प्रदेश में काबू में हैं कोरोना की स्थिति

दरसअल ग्वालियर थाना क्षेत्र के मौदाई मोहल्ले में रहने वाला किन्नर सोनम गुरु सितारा का इलाके को लेकर कल रात महलगांव निवासी किन्नर पलक गुरु से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ही पक्षों के किन्नरों ने एक दूसरे की जमकर पिटाई कर दी। दोनों ही पक्षों ने हवाई फायर कर इलाके में दहशत फैला दी।

Read More News: AIIMS से फरार होकर अपने गांव पहुंचा कोरोना मरीज, अपनी मां से पैसे लेकर लौटा

फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची। जहां दोनो ही पक्षो ने एक दूसरे पर मारपीट और जान से मारने की नीयत से हवाई फायर करने का आरोप लगाया। वही पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर एक पक्ष के तीन किन्नर पलक, बेबो और काव्या व दूसरे पक्ष के तीन किन्नर सोनम, सुनील और सौलकी दोनों ही पक्षों के खिलाफ मारपीट और हवाई फायर करने के मामले में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Read More News: ईट भट्टे की आग में झुलसने से संचालक और मजदूर की मौत, पुलिस ने बरामद…

ग्वालियर थाना प्रभारी बलवीर सिंह मावई ने बताया कि मौदाई मोहल्ले में रहने वाला किन्नर सोनम गुरु सितारा का इलाके को लेकर कल रात महलगांव निवासी किन्नर पलक गुरु से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ही पक्षों के किन्नरों ने एक दूसरे की मारपीट कर दी और मारपीट कर दोनो ही पक्षो ने हवाई फायर कर इलाके में दहशत फैला दी। दोनों ही पक्षों के खिलाफ मारपीट और हवाई फायर करने के मामले में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Read More News:  सीएम भूपेश बघेल ने विजयी जोन अध्यक्षों से की मुलाकात, जीत की बधाई के साथ दी विकास कार्य