मासूम के साथ रेप कर फेंका था कुएं में, पीएम रिपोर्ट में वहशियाना वारदात का हुआ खुलासा, थाना प्रभारी निलंबित | Was thrown into a well after raping an innocent Violence incident revealed in PM report Station charge suspended

मासूम के साथ रेप कर फेंका था कुएं में, पीएम रिपोर्ट में वहशियाना वारदात का हुआ खुलासा, थाना प्रभारी निलंबित

मासूम के साथ रेप कर फेंका था कुएं में, पीएम रिपोर्ट में वहशियाना वारदात का हुआ खुलासा, थाना प्रभारी निलंबित

: , March 27, 2021 / 10:50 AM IST

छतरपुर । जिले में वहशियाना वारदात का खुलासा हुआ है। छतरपुर के नौगांव थाना अंतर्गत 4 साल की मासूम के साथ दरिंदगी और हैवानियत की घटना सामने आई है । मासूम बच्ची के साथ रेप कर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई है।

ये भी पढ़ें- अंतरिक्ष की उड़ान में फिर अमेरिका ने रचा इतिहास, दो यात्रियों को ले…

वारदात नौगांव थाना के बनगाय की है, जहां 2 दिन पहले कुएं में मासूम बच्ची का शव मिला था, पीएम रिपोर्ट में मासूम के साथ रेप और हत्या का खुलासा हुआ है।

ये भी पढ़ें- फोर्ब्स की लिस्ट जारी, कमाई के मामले में विराट कोहली ने लगाई लंबी छ…

आरोपी ने बेहद निर्मम तरीके मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम देकर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को कुएं में फेंक दिया था, वही एसपी कुमार सौरभ ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की बारीकी से जांच की है । पुलिस जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की बात कह रही है।

इस मामले में नौगांव थाना टी आई बैजनाथ शर्मा को निलंबित कर दिया गया है। थाना प्रभारी पर मामले में लापरवाही का आरोप है, शुरुआती जांच में टीआई की लापरवाही उजागर हुई है,इस पर कार्रवाई करते हुए एसपी ने थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है। इस पूरे प्रकरण में नौगांव एसडीओपी से एसपी ने स्पष्टीकरण मांगा है।

 

#HarGharTiranga