ऐसा क्या हुआ कि बेटियों को कुएं में फेंककर मां ने कर ली खुदकुशी, पुलिस इस एंगल से कर रही जांच | What happened is that the mother committed suicide by throwing the daughters in a well Police engaged in investigation

ऐसा क्या हुआ कि बेटियों को कुएं में फेंककर मां ने कर ली खुदकुशी, पुलिस इस एंगल से कर रही जांच

ऐसा क्या हुआ कि बेटियों को कुएं में फेंककर मां ने कर ली खुदकुशी, पुलिस इस एंगल से कर रही जांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : August 8, 2020/3:14 am IST

खंडवा। जिले के बोरगांव बुजुर्ग चौकी के टाकलीकलां गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दो मासूम बेटियों के साथ एक महिला ने कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली। मां और दोनों मासूम बेटियों की लाश एक दिन बाद कुएं से बरामद हुई हैं। शुक्रवार की शाम को जब ग्रामीणों ने कुएं में महिला और बच्चियों की लाश देखी तो गांव में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें- बेटी को जिस्मफरोशी के धंधे में उतारना चाहती थी मां, पुलिस ने महिला …

मासूम बच्चियों के साथ कुएं में कूदकर खुदकुशी करने वाली महिला की शिनाख्त संतोषबाई पति सुरेश निवासी टाकलीकलां गांव के तौर पर हुई है जिसने 13 साल की मासूम बेटी निकिता और 3 साल की मासूम बिंदु के साथ कुएं में कूदकर खुदकुशी की है। जानकारी के मुताबिक महिला संतोषीबाई गुरुवार को बेटियों को साथ लेकर अचानक कहीं चली गई थी। रात तक जब वो घर नहीं लौटी तो परिजन ने उसकी तलाश शुरु की लेकिन वो कहीं नहीं मिली। शुक्रवार को भी दिनभर परिजन और ग्रामीण महिला संतोष बाई और बच्चियों की तलाश करते रहे और इसी दौरान शाम करीब 5.30 बजे गांव के ही पास के खेत में महिला और बच्चियों की लाश नजर आई।

ये भी पढ़ें- लैंडिंग के दौरान रनवे से फ‍िसला एयर इंडिया का विमान, 191 लोग हैं सव…

ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से तीनों के शवों को कुएं से बाहर निकाला। ग्रामीणों का कहना है कि पारिवारिक कलह के चलते महिला ने बच्चियों के साथ खुदकुशी की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।